Ind vs Eng T20I: टॉस जीतकर इंडिया ने चुनी गेंदबाजी, Playing 11 में हुए दो बदलाव

India vs England T20I Series: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने दूसरे टी20 मुकाबले में टॉस जीता. विराट कोहली ने पहले गेंदबाजी चुनी है. टीम इंडिया दूसरे मैच में पांच गेंदबाजों के साथ ही मैदान पर उतर रही है.

India vs England T20I Series: नरेंद्र मोदी स्टेडियम में इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टी20 मुकाबले में भारत के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीता है. विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है. टी20 सीरीज से पहले मैच में इंग्लैंड ने भारत को आठ विकेट से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त ले रखी है.
भारत ने इस मैच में शिखर धवन की जगह ईशान किशन और अक्षर पटेल की जगह सूयर्कमार यादव को अंतिम एकादश में मौका दिया है. ईशान और सूर्यकुमार दोनों इस मैच से इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू कर रहे हैं. भारतीय टीम के सीमित ओवरों के उपकप्तान रोहित शर्मा को इस मैच से भी आराम दिया गया है.
टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने जानकारी दी है कि केएल राहुल के साथ ईशान किशन ओपनिंग की जिम्मेदारी संभालेंगे जबकि सूर्याकुमार यादव मीडिल ऑर्डर में खेलेंगे. इसके साथ ही दूसरे टी20 मुकाबले में हार्दिक पांड्या को चार ओवर गेंदबाजी करनी होगी.
इंग्लैंड की टीम में हुआ एक बदलाव
इंग्लैंड की टीम को भी इस मैच में एक बदलाव करने पर मजबूर होना पड़ा है. इंग्लैंड ने मार्क वुड दूसरे मैच में खेलने के लिए फिट नहीं है. मार्क वुड की जगह टॉम कुरैन को टीम में शामिल किया है. इसके अलावा इंग्लैंड की टीम में कोई और बदलाव नहीं हुआ है.
Playing 11
इंग्लैंड: जैसन रॉय, जोस बटलर (विकेटकीपर), डेविड मलान, जॉनी बेयरस्टो, इयोन मोर्गन (कप्तान), बेन स्टोक्स, सैम करेन, जोफ्रा आर्चर, क्रिस जॉर्डन, आदिल राशिद और टॉम कुरैन.
भारत: लोकेश राहुल, ईशान किशन, विराट कोहली (कप्तान), श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, वाशिंगटन सुंदर, सूर्यकुमार यादव, भुवनेश्वर कुमार, शार्दुल ठाकुर और युजवेंद्र चहल.
Ind vs Eng 2nd T20: सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन कर रहे डेब्यू, इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी20 में मिली जगह

अन्य समाचार