2nd T20I:ईशान-सूर्यकुमार का डेब्यू, टीम इंडिया पहले करेगी गेंदबाजी

भारत के कप्तान विराट कोहली ने यहां नरेंद्र मोदी स्टेडियम में इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले में रविवार को टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जाना है. टी20 सीरीज से पहले मैच में इंग्लैंड ने भारत को आठ विकेट से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त ले रखी है.

भारत ने इस मैच में शिखर धवन की जगह इशान किशन और अक्षर पटेल की जगह सूयर्कमार यादव को अंतिम एकादश में मौका दिया है. इशान और सूर्यकुमार दोनों इस मैच से इंटरनेशनल क्रिकेट में पदार्पण कर रहे हैं. भारतीय टीम के सीमित ओवरों के उपकप्तान रोहित शर्मा को इस मैच से भी आराम दिया गया है. इंग्लैंड ने मार्क वुड की जगह टॉम कुरैन को टीम में शामिल किया है.
इस मुकाबले के लिए दोनों टीमें इस प्रकार हैं :
इंग्लैंड : जैसन रॉय, जोस बटलर (विकेटकीपर), डेविड मलान, जॉनी बेयरस्टो, इयोन मोर्गन (कप्तान), बेन स्टोक्स, सैम करेन, जोफ्रा आर्चर, क्रिस जॉर्डन, आदिल राशिद और टॉम कुरैन.
भारत : लोकेश राहुल, इशान किशन, विराट कोहली (कप्तान), श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, वाशिंगटन सुंदर, सूर्यकुमार यादव, भुवनेश्वर कुमार, शार्दुल ठाकुर और युजवेंद्र चह

अन्य समाचार