IND vs ENG, T-20 टीम इंडिया को मिला चौथा विकेट, मुश्किल में इंग्लैंड

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज का दूसरा मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। टीम इंडिया ने दूसरे टी20 में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। इंडिया ने इस मैच के लिए प्लेइंग 11 के लिए दो बदलाव किए हैं। सूर्याकुमार यादव को आखिरकार लंबे इंतजार के बाद टीम इंडिया की जर्सी में मैदान पर उतरने का मौका मिल गया है। शिखर धवन और अक्षर पटेल को टीम में जगह नहीं मिली है। सीरीज में इंग्लैंड 1-0 से आगे है. पहले मैच में उसने भारत को 8 विकेट से मात दी थी।

इंग्लैंड ने बेयरस्टो का विकेट गंवा दिया है। 13.5 ओवर में 119 के स्कोर पर इंग्लैंड के चार विकेट गिर चुके हैं।. मोर्गन और बेयरस्टो पिछले दो ओवर में रनों की रफ्तार को बढ़ाने की कोशिश कर रहे थे। इंडिया के पास इंग्लैंड पर दबाव बढ़ाने का अच्छा मौका है।
इंग्लैंड का स्कोर 10 ओवर के बाद दो विकेट के नुकसान पर 84 रन है। जेसन रॉय ने पहले मैच में 49 रन की पारी खेली थी और इस मैच में वह अपने अर्धशतक के करीब पहुंच चुके हैं। युजवेंद्र चहल ने इंडिया को दूसरी सफलता दिलाई है। उन्होंने डेविड मलान को एलबीडब्ल्यू किया है। 64 के स्कोर पर इंग्लैंड का दूसरा विकेट गिरा है. मलान 24 रन बनाकर आउट हुए। चहल ने ओवर की दूसरी गेंद पर विकेट लिया।
ये हैं टीमेः इंग्लैड-: जेसन रॉय, जोस बटलर (विकेटकीपर), डेविड मलान, जॉनी बेयरस्टो, इयोन मोर्गन (कप्तान), बेन स्टोक्स, सैम कर्रन, आदिल रशीद, क्रिस जॉर्डन, टॉम कर्रन और जोफ्रा आर्चर।
इंडिया: ईशान किशन, केएल राहुल, विराट कोहली (कप्तान), सूर्याकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार, शार्दुल ठाकुर।

अन्य समाचार