IND vs ENG 2nd T20I : इंग्लैंड ने दिया भारत को 165 रन का लक्ष्य

स्पोर्ट्स डेस्क :भारत और इंग्लैंड के बीच टी20 सीरीज का दूसरा मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। भारत ने टाॅस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया है। इंग्लैंड की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 164 रन बनाने में कामयाब रही और भारत के सामने 165 रन का लक्ष्य रखा।


पहले बल्लेबाजी के लिए आई इंग्लैंड टीम की शुरूआत खराब रही और सलामी बल्लेबाज जॉस बटलर शून्य पर भुवनेश्वर की गेंद पर आउट हुए। इसके बाद जेसन रॉय और मलान के बीच अर्धशतकीय साझेदारी हुई। चहल ने मलान को 24 रन पर आउट कर भारतीय टीम को सफलता दिलाई। भारतीय टीम को तीसरी सफलता सुंदर ने दिलाई। सुंदर ने रॉय को 46 और बेयरस्टो को 20 रन पर आउट कर पवैलियन भेजा। इसके शार्दुल ने कप्तान मोर्गन को 28 और स्टोक्स को 24 रन पर आउट कर पवैलियन भेजा।
टीमों में बदलाव
भारत की तरफ से ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू करेंगे। ओपनर शिखर धवन की जगह ईशान और गेंदबाज अक्षर पटेल की जगह सूर्यकुमार को मौका दिया गया है। इंग्लैंड ने मार्क वुड की जगह टॉम कुरेन को मौका दिया है।
वैदर रिपोर्ट अहमदाबाद में मौसम साफ रहेगा और तापमान 37 डिग्री के आस-पास रहेगा।
पिच रिपोर्ट
नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जाने वाले दूसरे मैच में दोनों टीमें पहले गेंदबाजी करना चाहेंगी। क्योंकि दूसरी पारी के दौरान ओस के कारण बल्लेबाजी आसान हो सकती है।
प्लेइंग 11
भारतीय टीम : केएल राहुल, ईशान किशन, विराट कोहली (कप्तान), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, वाशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल
इंग्लैंड टीम : जेसन रॉय, जोस बटलर (विकेटकीपर), डेविड मालन, जॉनी बेयरस्टो, इयोन मोर्गन (कप्तान), बेन स्टोक्स, सैम कुरेन, जोफ्रा आर्चर, टॉम कुरेन, क्रिस जॉर्डन, आदिल राशिद

अन्य समाचार