India vs England: भारत के सामने 165 का लक्ष्य, वाशिंगटन सुंदर और शार्दुल ठाकुर ने झटके दो-दो विकेट

Ind vs Eng: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय में रविवार को यहां टॉस जीत कर पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला किया।

इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट पर 164 रन बनाए। जेसन रॉय ने 35 गेंद में 46 रन की पारी खेली। डेविड मालन ने 23 गेंद में 24 रन की पारी खेली। जॉनी बेयरस्टो ने 15 गेंद में 20 रन बनाए। कप्तान इयोन मोर्गन ने 4 चौके की मदद से 20 गेंद में 28 रन की पारी खेली।
इंग्लैंड की टीम ने बल्लेबाजी का न्यौता मिलने के बाद भारत के खिलाफ रविवार को यहां दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में छह विकेट पर 164 रन का स्कोर खड़ा किया। भारत के लिये वाशिंगटन सुंदर और शार्दुल ठाकुर ने दो दो विकेट चटकाये जबकि भुवनेश्वर कुमार और युजवेंद्र चहल को एक एक विकेट मिला। इंग्लैंड के लिये सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय 46 रन बनाकर शीर्ष स्कोरर रहे।
भारतीय टीम में दो बदलाव किये गये हैं। शिखर धवन और अक्षर पटेल की जगह टीम में ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव को अंतिम 11 में शामिल किया गया है। दोनों खिलाड़ियों का यह पदार्पण मैच है। इंग्लैंड ने मार्क वुड की जगह टॉम कुरेन को मौका दिया है।
टीमें:
इंग्लैंड (प्लेइंग इलेवन):
जेसन रॉय, जोस बटलर (विकेट कीपर), डेविड मालन, जॉनी बेयरस्टो, इयोन मोर्गन (कप्तान), बेन स्टोक्स, सैम कुरेन, जोफ्रा आर्चर, टॉम कुरेन, क्रिस जॉर्डन, आदिल राशिद
भारत (प्लेइंग इलेवन):
केएल राहुल, ईशान किशन, विराट कोहली (कप्तान), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, वाशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल

अन्य समाचार