IND vs ENG, T20 LIVE: कोहली ने भी छक्का लगाकर पूरी की फिफ्टी, इंडिया की जीत तय

India vs England, 2nd T20 LIVE Score Updates: इंडिया ने पहले गेंदबाजी करते हुए इंग्लैंड को 164 रन पर ही रोक दिया. इंग्लैंड ने 6 विकेट गंवाकर 20 ओवर में 164 रन बनाए. भारत की ओर से शार्दुल ठाकुर ने दो विकेट लिए.

India vs England, 2nd T20 LIVE Score Updates: इंडिया और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की सीरीज का दूसरा टी20 मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में शाम 7 बजे खेला जाएगा. इंग्लैंड की टीम ने पहले मैच में इंडिया को 8 विकेट से हराकर सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है. विराट कोहली इस मुकाबले में ना सिर्फ खुद को साबित करना चाहेंगे बल्कि उन्हें अपने लिमिटिड ओवर्स के स्पेशलिस्ट खिलाड़ियों से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद होगी.
टीम इंडिया की प्लेइंग 11 में हालांकि दूसरे मैच में ज्यादा बदलाव होने की संभावना नहीं है. इंडिया एक बार फिर से शिखर धवन और केएल राहुल की ओपनिंग जोड़ी के साथ ही मैदान में उतर सकता है. इसके अलावा विराट कोहली का नंबर तीन पर खेलना तय है. पिछले मैच में 67 रन की पारी खेलने वाले श्रेयश अय्यर को नंबर चार पर प्रमोट किया जा सकता है.
हार्दिक पांड्या और ऋषभ पंत फिनिशर की भूमिका में दिखाई देंगे. टीम इंडिया हालांकि इस मैच में तीन की बजाए दो स्पिनर्स के साथ मैदान पर उतर सकती है. अक्षर पटेल या फिर वॉशिंगटन सुंदर में से किसी एक के स्थान पर नवदीप सैनी को प्लेइंग 11 में शामिल किया जा सकता है. युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार और शार्दुल ठाकुर का खेलना लगभग तय है.
इंग्लैंड की टीम में नहीं होगा बदलाव
इंग्लैंड की टीम में हालांकि कोई बड़े बदलाव होने की गुजाइंश नहीं है. इंग्लैंड अपने विनिंग कॉम्बिनेशन के साथ छेड़छाड़ नहीं करेगा. अगर पिच स्पिनर्स के लिए मददगार होती है तो इंग्लैंड सैम कुरैन क स्थान पर प्लेइंग 11 में मोईन अली को शामिल कर सकता है.
ऐसे हो सकती है Playing 11
India: शिखर धवन, केएल राहुल, विराट कोहली (कप्तान), श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल/राहुल तेवतिया, भुवनेश्वर कुमार, शार्दुल ठाकुर और दीपक चहर/नवदीप सैनी.
England: जेसन रॉय, जोस बटलर (विकेटकीपर), डेविड मलान, जॉनी बेयरस्टो, इयोन मोर्गन (कप्तान), बेन स्टोक्स, सैम कर्रन/मोईन अली, आदिल रशीद, क्रिस जॉर्डन, मार्क वुड और जोफ्रा आर्चर.

अन्य समाचार