अग्निपीड़ित परिवार के बीच राहत वितरित



जासं सुपौल: इंडियन रेड क्रॉस सोसाइटी सुपौल इकाई द्वारा छातापुर प्रखंड के भीमपुर वार्ड नंबर 5 तथा बसंतपुर के बनैलीपट्टी वार्ड नंबर 7 के अग्नि पीड़ित परिवारों के बीच पहुंचकर प्रभावित परिवारों के बीच किचन सेट, तिरपाल, बाल्टी, धोती, मच्छरदानी, कपड़ा, साबुन आदि का वितरण किया। मौके पर रेड क्रॉस के चेयरमैन डॉ. कन्हैया प्रसाद सिंह, सुब्रत मुखर्जी, सचिव राम कुमार चौधरी, अभय तिवारी, सदस्य राघवेंद्र झा, सचिन माधोगड़िया, अमरनाथ साह, दिलीप साह, महेंद्र मेहता, गिरीश चंद्र ठाकुर, पंकज मेहता समेत अन्य लोग उपस्थित थे।
प्रारंभिक विद्यालयों में भी लगेगी स्मार्ट क्लास यह भी पढ़ें
-----------------------------------
नामांकन हेतु चलाया जनसंपर्क अभियान सरायगढ़, (सुपौल): मध्य विद्यालय सरायगढ़ की शिक्षिका बबीता कुमारी ने विशेष नामांकन अभियान के तहत पंचायत के वार्ड नंबर 12 में लोगों से जनसंपर्क कर बच्चों के नामांकन हेतु जन जागरूक किया। वहीं बुनियादी साक्षरता महापरीक्षा मध्य विद्यालय चांदपीपर में परीक्षा केंद्र पर नवसाक्षर महिलाओं को भी शामिल होने हेतु प्रेरित किया। विशेष नामांकन अभियान 8 मार्च से 20 मार्च तक है, जिसमें आज रविवार को भी विद्यालय खोलने का निर्देश दिया गया है। इस बाबत शिक्षिका बबीता कुमारी ने पोषक क्षेत्र में जाकर जनसंपर्क कर दिव्यांग बच्चे सहित कुल 8 बच्चों का नामांकन कराई साथ ही बच्चों को साफ सफाई में नियमित रूप से विद्यालय भेजने की भी अभिभावकों से अपील की।
-----------------------------------
आरोपियों के घर चिपकाया इश्तेहार त्रिवेणीगंज, (सुपौल): थाना क्षेत्र के पुरनदाहा गांव में थानाध्यक्ष संदीप कुमार सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीमों ने ़फरार चल रहे दो आरोपियों के घर पर ढोल बजाकर इश्तेहार चिपकाया। लोगों से अभियुक्तों को जल्द कोर्ट में आत्मसमर्पण करने को लेकर सूचित करने की बात कही। जिसमें मु. सुभान मिया एवं मु. जाहिद आरोपी हैं जो काफी दिनों से ़फरार हैं। थानाध्यक्ष संदीप कुमार सिंह ने बताया कि इन सभी लोगों को न्यायालय से फरार घोषित कर दिया गया हैं और इन अभियुक्तों के घर की कुर्की-जब्ती की कार्यवाई की जाएगी।
शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

अन्य समाचार