IND vs ENG 3rd T20: तीसरे टी20 में हो सकती है रोहित शर्मा की वापसी, जानें टीम इंडिया की संभावित Playing XI

दूसरे टी20 में धमाकेदार जीत दर्ज करने वाली टीम इंडिया इस मैच को जीतकर सीरीज में बढ़त हासिल करना चाहेगी.

IND vs ENG 3rd T20: भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज का तीसरा मैच आज शाम सात बजे से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. दूसरे टी20 में धमाकेदार जीत दर्ज करने वाली टीम इंडिया इस मैच को जीतकर सीरीज में बढ़त हासिल करना चाहेगी. वहीं इंग्लिश टीम पिछली हार का बदला लेने के इरादे से मैदान पर उतरेगी. पिच और शबनम (ओस) को देखते हुए टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी का फैसला करना चाहेगी.
खाली स्टेडियम में खेला जाएगा मैच
गौरतलब है कि अहमदाबाद में कोरोना के एक बार फिर पैर पसारने के कारण यह मैच खाली स्टेडियम में खेला जाएगा. दरअसल, गुजरात क्रिकेट संघ ने फैसला लिया है कि अब टी20 सीरीज के बाकी तीनों मैच बगैर दर्शकों के ही खेले जाएंगे. इससे पहले तक दोनों मैचों में 50 प्रतिशत दर्शकों को स्टेडियम आने की इजाज़त थी. रिपोर्ट के मुताबिक, 14 फरवरी को खेले गए दूसरे टी20 में लगभग 60 हजार लोग स्टेडियम मैच देखने पहुंचे थे. वहीं पहले टी20 में लगभग 50 हजार दर्शक स्टेडियम आए थे.
रोहित शर्मा की वापसी लगभग तय
इस मैच में उप कप्तान रोहित शर्मा की वापसी हो सकती है. रोहित को पहले दो टी20 में आराम दिया गया था. हालांकि, रोहित के आने से केएल राहुल या सूर्यकुमार यादव को बाहर बैठना पड़ सकता है. अगर इस मैच में रोहित की वापसी होती है, तो ईशान किशन और हिटमैन पारी की शुरुआत करेंगे.
हार्दिक पांड्या पर रहेंगी नजरें
तीसरे टी20 में भी कप्तान विराट कोहली पांच गेंदबाजी विकल्प के साथ मैदान पर उतर सकते हैं. ऐसे में ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या पांचवें गेंदबाज की भूमिका निभाएंगे. इसी कारण एक बार फिर सभी की नजरें पांड्या पर ही रहने वाली हैं.
टीम इंडिया की संभावित Playing XI
भारतीय टीम- केएल राहुल/रोहित शर्मा, ईशान किशन, विराट कोहली (कप्तान), श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, शार्दुल ठाकुर और भुवनेश्वर कुमार.
IPL 2021: पैट कमिंस बोले- नीलामी में महंगा बिकने से खिलाड़ी पर होता ज्यादा दबाव

अन्य समाचार