आज शाम 7 बजे अहमदाबाद में, रोहित वापसी को तैयार, देखें संभावित टीम XI

नमस्कार दोस्तों भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टी20 मैच मंगलवार शाम को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। भारत ने इंग्लैंड को दूसरे टी20 मैच में सात विकेट से मात देकर सीरीज में बराबरी कर ली है। भारत के लिए इस मैच में प्लस प्वाइंट विराट कोहली का फॉर्म में लौटना रहा। विराट कोहली ने इस मैच में नॉटआउट 73 रन बनाए। वहीं इयोन मोर्गन की टीम की पिछली हार को भुलाकर जीत के ट्रैक में लौटना चाहेगी। दोनों टीमों की कोशिश होगी कि वो मैच जीतकर पांच मैचों की सीरीज में 2-1 से बढ़त बनाएं।

हेड टू हेड
भारत और इंग्लैंड के बीच अबतक 16 टी20 मैच खेले गए हैं, जिसमें से 8 में जीत टीम इंडिया के हाथ लगी है, जबकि 8 मैचों में इंग्लिश टीम ने भारत को धूल चटाई है। टीम इंडिया ने अपनी सरजमीं पर इग्लैंड के खिलाफ 8 टी20 मैच खेले हैं, जिसमें से इंग्लैंड और भारत ने चार-चार मैच में जीत दर्ज की है।
भारत की संभावित प्लेइंग XI: रोहित शर्मा/ केएल राहुल, ईशान किशन, विराट कोहली (कप्तान), श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, सूर्यकुमार यादव, वॉशिगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद चहल ।
इंग्लैंड की संभावित प्लेइंग XI: जेसन रॉय, जोस बटलर, डेविड मलान, जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), इयोन मोर्गन (कप्तान), बेन स्टोक्स, सैम कुरेन, टॉम कुरेन/ मोईन अली, जोफ्रा आर्चर, मार्क वुड/क्रिस जोर्डन, आदिल राशिद

अन्य समाचार