रोड सेफ्टी सीरीज के सेमीफाइनल में पहुंचा दक्षिण अफ्रीका लीजेंड्स, बांग्लादेश को 10 विकेट से दी मात

नई दिल्ली। दक्षिण अफ्रीका लीजेंड्स की टीम ने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के सेमीफाइनल में जगह बना ली है। दक्षिण अफ्रीका की टीम ने बांग्लादेश की टीम को हराकर सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्कीकी है। सलामी बल्लेबाज एंड्रयू पटिक की नाबाद 84 रनों की पारी और मोर्नी वैन वाइक की 69 रनों की नाबाद पारी के चलते दक्षिण अफ्रीका की टीम ने बांग्लादेश को 10 विकेट से मात दी। इस जीत के साथ ही दक्षिण अफ्रीका की टीम ने चार अंक हासिल किए और अंक तालिका में 16 अंकों के साथ तीसरे पायदान पर पहुंच गई है।

अंक तालिका में सर्वाधिक 20 अंको के साथ भारत की टीम शीर्ष पर है जबकि श्रीलंका की टीम भी 20 अंकों के साथ अंक तालिका में दूसरे पायदान पर है। बता दें कि बांग्लादेश लीजेंड्स की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 161 रन का लक्ष्य दिया, जिसे दक्षिण अफ्रीका की टीम ने बिना विकेट गंवाए 19.2 ओवर में हासिल कर लिया। इससे पहले बांग्लादेश की टीम ने अच्छी बल्लेबाजी की। बांग्लादेश की ओर से नजीमुद्दीन ने 32 रन, आफताब अहमद ने 39 रन, हन्नान ने 36 रन की पारी खेली। वहीं दक्षिण अफ्रीका के मखाया नतिनी ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 26 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किए, जबकि थांडी शबाला ने 33 रन देकर 2 विकेट हासिल किए।
बता दें कि रोड सेफ्टी सीरीज के सेमीफाइल में पहुंचने वाली पहली टीम भारत की थी, जिसके बाद श्रीलंका ने अपनी जगह सेमीफाइनल में बनाई और अब दक्षिण अफ्रीका तीसरी टीम है जिसने सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की की है। सेमीफाइनल में चौथी टीम कौन सी होगी, इसका फैसला आज होने वाले मैच में होगा। आज इंग्लैंड और वेस्टइंडीज लीजेंड्स के बीच मैच है। इंग्लैंड के पास 12 अंक हैं जबकि वेस्टइंडीज के पास 8 अंक हैं। ऐसे में दोनों टीमों के बीच आज होने वाले मुकाबले के बात तय हो जाएगा कि चौथी टीम सेमीफाइनल में कौन सी होगी।
इसे भी पढे़ं- आकाश चोपड़ा ने बताया आखिर क्यों केएल राहुल को प्लेइंग 11 में बने रहना चाहिए

अन्य समाचार