Ind vs Eng T20 LIVE Score: कुछ देर बाद होगा टॉस, इंडिया की Playing 11 में हो सकता है बदलाव

India vs England 3rd T20 Score Live Updates: इंग्लैंड और इंडिया के बीच 1-1 से बराबरी पर है. इंडिया ने दूसरे टी20 मुकाबले में 7 विकेट से जीत दर्ज की. टीम इंडिया दूसरे मैच की लय को बरकरार रखना चाहेगी.

India vs England 3rd T20 Score Live Updates: अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में इंडिया और इंग्लैंड के बीच आज पांच मैचों की सीरीज का तीसरा मुकाबला खेला जाना है. दोनों टीमों की नज़र तीसरे मैच को जीतकर सीरीज में बढ़त बनाने की होगी. फिलहाल सीरीज 1-1 से बराबर है. इंग्लैंड ने पहले मैच 8 विकेट से जीता था जबकि इंडिया दूसरे मैच को 7 विकेट से जीतने में कामयाब रहा.
टीम इंडिया तीसरे मुकाबले के लिए एक बदलाव कर सकती है. पिछले दो मैचों से रोहित शर्मा को रेस्ट दिया गया था. लेकिन तीसरे मैच में उनकी वापसी हो सकती है. ऐसी संभावना है कि कप्तान विराट कोहली तीसरे टी20 में खुद को टीम से बाहर रखें.
इंडिया इस मैच में भी अपने दोनों नए खिलाड़ियों ईशान किशन और सूर्याकुमार यादव को मौका देना जारी करेगी. ईशान किशन ने पहले टी20 में 56 रन की पारी खेली जबकि सूर्यकुमार को बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला.
इसके अलावा टीम इंडिया चार गेंदबाजों के साथ ही मैदान में उतरेगी. हार्दिक पांड्या पांचवें गेंदबाज की भूमिका निभाएंगे. विराट कोहली साफ कर चुके हैं हार्दिक पांड्या को टीम में ऑलराउंडर की भूमिका निभानी होगी.
इंग्लैंड की टीम में भी इस मैच ज्यादा बदलाव होने की संभावना नहीं है. इंग्लैंड की टीम में हालांकि टॉम कुरैन के स्थान पर मार्क वुड की वापसी हो सकती है. वुड दूसरे टी20 में चोट की वजह से नहीं खेल पाए थे.
ऐसी हो सकती Playing 11
भारतीय टीम- रोहित शर्मा/केएल राहुल, ईशान किशन, विराट कोहली (कप्तान), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार और शार्दुल ठाकुर.
इंग्लैंड टीम- जेसन रॉस, जोस बटलर (विकेटकीपर), डेविड मलान, जॉनी बेयरस्टो, इयोन मोर्गन (कप्तान), बेन स्टोक्स, सैम कर्रन, टॉम कर्रन/मोईन अली/मार्क वुड, जोफ्रा आर्चर, क्रिस जॉर्डन और आदिल रशीद.

अन्य समाचार