IND vs ENG: रोहित शर्मा की एक साल बाद टी20 में वापसी, यह खिलाड़ी बिना खेले ही हो गया बाहर

भारत और इंग्लैंड तीसरे टी20 मुकाबले में आमने-सामने हैं. पांच मैच की सीरीज में अभी भारत और इंग्लैंड 1-1 से बराबर हैं. तीसरे टी20 में ऑएन मॉर्गन ने टॉस जीता और बॉलिंग चुनी. इस मैच के लिए भारत ने एक बदलाव किया है. रोहित शर्मा की वापसी हुई है. वे सूर्यकुमार यादव की जगह टीम में आए हैं. उन्हें पहले दो मैच में आराम दिया गया था. रोहित शर्मा करीब एक साल बाद भारत के लिए टी20 मैच खेलते दिखेंगे. इससे पहले आखिरी बार उन्होंने फरवरी 2020 में न्यूजीलैंड दौरे पर भारत के लिए टी20 मुकाबले खेले थे. चोट की वजह से ऑस्ट्रेलिया दौरे पर वे टी20 और वनडे सीरीज से दूर रहे थे.

पहले दो मैच में दर्शकों की मौजूदगी के बाद अब यह मैच बिना दर्शकों के हो रहा है. कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते बीसीसीआई और गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन ने दर्शकों को एंट्री नहीं देने का फैसला किया. सीरीज में अभी तक टॉस जीतने वाली टीमें ही मैच जीती हैं. पहले मैच में इंग्लैंड ने लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत को आठ विकेट से मात दी थी. फिर दूसरे टी20 में भारत ने इंग्लैंड को सात विकेट से हराकर सीरीज में बराबरी हासिल कर ली.
तीसरे टी20 मैच की प्लेइंग इलेवन इस प्रकार हैं-
भारत- विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, केएल राहुल श्रेयस अय्यर, हार्दिक पंड्या, ऋषभ पंत(विकेटकीपर), वाशिंगटन सुंदर, भुवनेश्वर कुमार, शार्दुल ठाकुर, इशान किशन और युजवेंद्र चहल.
इंग्लैंड- ऑएन मॉर्गन (कप्तान), जोफ्रा आर्चर, टॉम करन, जॉनी बेयरस्टो, जोस बटलर (विकेटकीपर), सैम करन, क्रिस जॉर्डन, डेविड मलान, आदिल रशीद, जेसन रॉय, बेन स्टोक्स.
इशान किशन दो साल तक भूखे सोए, घरवालों से बोला झूठ, पड़ोसी ने पिता से की चुगली तो खुला राज

अन्य समाचार