क्राइम की खबरें

पुलिस हिरासत से गिरफ्तार युवक फरार

तरवारा। जीबीनगर थाना क्षेत्र के दीनापट्टी गांव से प्रेम प्रसंग के मामले में मंगलवार की सुबह पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद युवक पुलिस को चकमा देकर थाने से फरार हो गया। इससे पुलिसकर्मियों के बीच हड़कंप मच गया। काफी खोजबीन के बाद युवक का कहीं पता नहीं चला। पुलिसकर्मियों के अनुसार गिरफ्तार युवक को थाने के चौकीदारों की मिलीभगत से भगाए जाने का आरोप है। इस संबंध में इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि युवक का अपने ही गांव के एक युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसकी शादी 6 माह पूर्व हो गई थी। युवक ने शादीशुदा युवती को ससुराल से भगाकर शादी की नीयत से अपने घर ला कर रखा था। इसके बाद परिजनों ने इस संबंध में शिकायत की थी। जिसके बाद पुलिस द्वारा कार्रवाई करते हुए युवक को गिरफ्तार किया था। युवक की सुरक्षा में आधा दर्जन से अधिक चौकीदार व पुलिसकर्मी लगाए गए थे। कहा कि इस मामले में दोषी चौकीदार व पुलिसकर्मी पर कार्रवाई की जाएगी।
-----------------
शराब पीकर मां-बेटी के साथ छेड़खानी
हुसैनगंज। थाना क्षेत्र के मड़कन गांव में असामाजिक तत्व द्वारा शराब पीकर मां-बेटी के साथ छेड़छाड़ व मारपीट करने का मामला सामने आया है। परिजन ने आवेदन देकर गांव के ही एक व्यक्ति पर कार्रवाई करने की मांग की है। थाना क्षेत्र के मड़कन निवासी पीड़ित ने बताया कि शनिवार की रात 8 बजे उनकी पत्नी व बेटी घर से 50 गज की दूरी पर सड़क की तरफ गई थी। इसी बीच मड़कन गांव का नामजद शराब के नशे में उनके साथ छेड़छाड़ करने लगा। जब मां-बेटी ने इसका विरोध किया तो आरोपित उनके साथ मारपीट करने लगा। आवाज सुनकर जब पीड़ित वहां पहुंचे तो आरोपित ने उनके सीने पर मारकर जख्मी कर दिया। शोरगुल सुनकर जब लोग इकट्ठे होने लगे तो वह फरार हो गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
----------------
उप मुखिया को मिली जान से मारने की धमकी
तरवारा। जीबीनगर थाना क्षेत्र के सम्मोपुर गांव के उप मुखिया मो. शहाबुद्दीन को त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में वर्तमान मुखिया वीर बहादुर सिंह के साथ घुमने पर जान से मारने की धमकी दी गई है। इस संबंध में उप मुखिया मो. शहाबुद्दीन ने आवेदन देकर अज्ञात अपराधियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। उन्होंने आवेदन में कहा है कि सोमवार की देर रात अपराधियों ने मेरे मोबाइल पर जान से मारने की धमकी देते हुए वर्तमान मुखिया के साथ पंचायत में घुमने से मना किया। उप मुखिया ने आवेदन देकर पुलिस से परिवार तथा अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई है।

अन्य समाचार