IND vs ENG, 5th T20: छक्के के लिए जा रही थी गेंद, फील्डर ने हवा में उड़कर एक हाथ से पकड़ा कैच और फिर...

IND vs ENG, 5th T20I, England tour of India, 2021: क्रिस जॉर्डन ने भारत के खिलाफ फाइनल मुकाबले में कमाल की फील्डिंग की। जॉर्डन ने लॉन्ग ऑन बाउंड्री के पास हवा में उड़कर एक हाथ से कैच पकड़ा। जब वह बाउंड्री लाइन से बाहर जाने लगे तो जेसन रॉय को गेंद थमा दिया। सूर्यकुमार अनलकी रहे और अपना अर्धशतक पूरा किए बिना ही आउट हो गए।

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने दो विकेट खोकर 224 रन बनाए। इंग्लैंड को जीत के लिए अब 225 रन बनाने होंगे। इस मैच में रोहित शर्मा 40 रन बनाते ही टी20 अंतरराष्ट्रीय में सर्वाधिक रन बनाने वाले दूसरे बल्लेबाज बन गए हैं। विराट कोहली ने टीम के लिए सबसे अधिक 80 रन बनाए।
रोहित शर्मा ने इस मामले मे मार्टिन गप्टिल को पछाड़ दिया है, जिन्होंने 99 मैचों की 95 पारियों में अब तक 2839 रन बनाए हैं। रोहित शर्मा के आउट होने के बाद सूर्यकुमार यादव ने टीम को संभालने का काम किया। सूर्यकुमार ने विराट कोहली संग मिलकर सिर्फ 26 गेंदों में 47 रन बनाए। सूर्य कुमार यादव को आदिल राशिद ने 32 के स्कोर पर कैच आउट कराया।
What a catch by #ChrisJordan #INDvENG #SuryakumarYadav #Cricket pic.twitter.com/cftSh9AsGG
रोहित ने 30 गेंदों में जड़ा अर्धशतक
भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज रोहित शर्मा ने इंग्लैंड के खिलाफ महज 30 गेंदों में अर्धशतक जड़ा। रोहित शर्मा और विराट कोहली ने जोफ्रा आर्चर-आदिल राशिद की शुरुआती ओवर को संभलकर खेला। दोनों ही बल्लेबाजों ने महज 32 गेंदों में 50 रनों की साझेदारी पूरी की। टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में पहली बार विराट कोहली रोहित शर्मा संग ओपनिंग करने आए थे। कोहली ने टॉस में सूर्यकुमार यादव पर भरोसा जताते हुए उन्हें नंबर तीन पर खिलाने की बात कही थी।

अन्य समाचार