Ind vs End ODI: भारतीय टीम 23 मार्च को वनडे सीरीज के लिए 1 मैच से पहले पुणे पहुंची, विराट कोहली चार्टर्ड फ्लाइट में गये

भारत वनडे सीरीज के लिए पुणे पहुंचे, 23 मार्च को 1 मैच से पहले चार्टर्ड फ्लाइट में विराट कोहली: विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम इंडिया पुणे में इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलने के लिए पुणे पहुंची। महाराष्ट्र के COVID-19 मामलों में बड़े पैमाने पर वृद्धि के कारण 23, 26 और 28 मार्च को गहुनजे के MCA स्टेडियम में मैच खेले जाएंगे। भारत इंग्लैंड के खिलाफ बैक टू बैक सीरीज़ जीत के लिए नए सिरे से तैयार है। टेस्ट श्रृंखला 3-1 से जीतने के बाद, भारत ने शनिवार को अहमदाबाद में निर्णायक मुकाबले में 36 रन से जीत के साथ टी 20 आई सीरीज़ में इंग्लैंड को 3-2 से हराया।

हालांकि, पूरे महाराष्ट्र में कई शहरों में तालाबंदी के कारण वनडे सीरीज का आयोजन संदेह के घेरे में था। मुंबई, नागपुर और नासिक के अलावा, पुणे को एक COVID-19 हॉटस्पॉट भी माना जाता है और इसे महीने के अंत तक रात के लॉकडाउन के तहत रखा गया है। रिपोर्ट के अनुसार, भारत के कप्तान विराट कोहली रविवार दोपहर 4.45 बजे अहमदाबाद से चार्टर्ड फ्लाइट से पुणे पहुंचे।
इंडिया आई वर्ल्ड नंबर 1 स्पॉट: बैक टू बैक भारत में कोई भीड़ नहीं होने के कारण, कोहली भुवनेश्वर कुमार और शार्दुल ठाकुर की बल्लेबाजी लाइनअप और पेस अटैक पर बैंक को 3-0 से हरा देंगे और इंग्लैंड को ICC ODI में वर्ल्ड नंबर 1 टीम बना देंगे। रैंकिंग। हालांकि, अगर भारत क्लीन स्वीप करने में नाकाम रहता है, तो इंग्लैंड वर्ल्ड नंबर 1 बना रहेगा। यह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला हारने के बाद मोचन पर भारत का शॉट भी होगा। भारत पिछली बार घर में एकदिवसीय श्रृंखला हार गया था 2018-19 सत्र में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ।
युवा पेसरों पर नजर: भारत के लिए, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी के साथ, उन्हें तीसरे तेज गेंदबाज की भूमिका के लिए युवा सीमर पर सवार होना होगा। भारत ने टी नटराजन और मोहम्मद सिराज को बुलाया है। यह सूर्यकुमार यादव और क्रुनाल पांड्या के लिए एक डेब्यू वनडे सीरीज भी होगी।
भारत की वनडे टीम: विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उप-कप्तान), शिखर धवन, शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), केएल राहुल (विकेट कीपर), युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, क्रुणाल पांड्या, वाशिंगटन सुंदर, टी नटराजन, भुवनेश्वर, मो। सिराज, प्रिसिध कृष्णा, शार्दुल ठाकुर।
इंग्लैंड का एकदिवसीय टीम: इयोन मोर्गन (कप्तान), मोइन अली, जोनाथन बेयरस्टो, सैम बिलिंग्स, जोस बटलर, सैम कुरेन, टॉम कुरेन, लियाम लिविंगस्टोन, मैट पार्किंसन, आदिल राशिद, जेसन रॉय, बेन स्टोक्स, रीस टॉपले, मार्क वुड। स्टैंड-बाय: जेक बॉल, क्रिस जॉर्डन, डेविड मलान।

अन्य समाचार