Ind Vs Eng: एयरपोर्ट पर बेटी वामिका संग विराट-अनुष्का हुए स्पॉट, तस्वीरें वायरल

एयरपोर्ट पर बेटी वामिका संग विराट-अनुष्का हुए स्पॉट

खेल। भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket team) इंग्लैंड के खिलाफ 23 मार्च से पुणे में तीन वनडे मैचों की सीरीज (ODI Series) खेलेगी। जिसके लिए टीम पुणे (Pune) पहुंच चुकी है। वहीं इस दौरान एयरपोर्ट (Airport) पर कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और बेटी वामिका (Vamika Kohli) संग स्पॉट किए गए। जिसके बाद से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल हो रही हैं। बता दें कि, विराट और अनुष्का अभी तक अपनी बेटी को सामने नहीं लाए हैं।
इंग्लैंड के भारत दौरे की यह आखिरी सीरीज होगी। सबसे पहले भारत ने चेन्नई और अहमदाबाद में चार टेस्ट मैचों की सीरीज 3-1 से अपने नाम करने के बाद, शनिवार को 5 टी20 मैचों की सीरीज 3-2 से भी जीती। विराट कोहली की नेतृत्व वाली टीम रविवार शाम 4 बजकर 45 मिनट पर चार्टर्ज प्लेन से अहमदाबाद से पुणे पहुंची। इसी दौरान अहमदाबाद एयरपोर्ट पर विराट कोहली के साथ अनुष्का और वामिका नजर आए। जैसा कि तस्वीरों में दिख रहा है कि, वामिका को अनुष्का ने गोद में उठाया हुआ है। वहीं, विराट कोहली सामान को लिए हुए हैं।
View this post on Instagram A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)
A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)
वहीं ये तीन वनडे मैच दर्शकों के बिना 23, 26 और 28 मार्च को एमसीए स्टेडियम में खेले जाएंगे। कोहली के अलावा भारतीय टीम में रोहित शर्मा, शिखर धवन, शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, हार्दिक पंड्या, ऋषभ पंत और भुवनेश्वर कुमार शामिल हैं। इसके साथ ही भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने सभी खिलाड़ियों को पूरी सीरीज के दौरान अपने परिवार को साथ रखने की इजाजत दे दी है।
फिलहाल, विराट कोहली कप्तानी संभालेंगे और रोहित शर्मा उपकप्तान होंगे। जबकि, वनडे लाइन अप में कुछ बदलाव देखने को मिल सकते हैं। सूर्यकुमार यादव, क्रुणाल पंड्या और प्रसिद्ध कृष्णा को पहली बार वनडे टीम में शामिल किया गया है। वहीं, संजू सैमसन, मनीष पांडे और नवदीप सैनी को ड्रॉप किया गया है। इसके साथ ही दूसरी तरफ इंग्लैंड की टीम जोफ्रा आर्चर और जो रूट के बिना खेलेगी।

अन्य समाचार