मैदान पर हुई विराट कोहली और जोस बटलर के बीच झड़प, वनडे सीरीज से पहले अब इयोन मॉर्गन ने कह डाली ये बड़ी बात

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए आखिरी टी20 मैच के दौरान टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और इंग्लिश विकेटकीपर बल्लेबाज जॉस बटलर के बीच मैदान पर विवाद हो गया था। यह घटना जोस बटलर के आउट होने के बाद हुआ था जब दोनों खिलाड़ियों के बीच बहस देखने को मिली थी। अब इस पर इंग्लैंड के कप्तान इयोन मॉर्गन का बयान सामने आया है।

इयोन मॉर्गन ने अस घटना को लेकर कहा कि मुझे नहीं पता कि क्या हुआ। जाहिर है कि कोहली जब खेलता है तो वो काफी नाटकीय अंदाज में रहता है, अपनी टीम के लिए अहम भूमिका निभाता है। वो भावुक होकर खेलता है। अक्सर इस तरह के करीबी मैचों में लोगों के बीच विवाद हो जाते हैं, ये कोई नई बात नहीं है। मुझे लगता है कि वहां पर यही हुआ।
इस साल भारत में होगा टी-20 वर्ल्ड कप
इंग्लैंड के कप्तान इयोन मॉर्गन चाहते हैं कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेलने वाले उनके खिलाड़ी भारत में इस साल के आखिर में होने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप की तैयारियों के लिये इस टी20 टूर्नामेंट का पूरा लाभ उठायें। टी20 विश्व कप इस साल अक्टूबर-नवंबर में भारत में खेला जाना है और मॉर्गन को उम्मीद है कि इंग्लैंड के क्रिकेटर नौ अप्रैल से शुरू होने वाले आईपीएल का पूरा फायदा उठाएंगे।
आईपीएल का पूरा फायदा उठाना चाहते हैं मॉर्गन
मॉर्गन ने कहा कि आईपीएल का पूरा फायदा उठाना बेहद महत्वपूर्ण होगा। एक खिलाड़ी या टीम के रूप में हम एक जगह पर स्थिर नहीं रहना चाहते हैं। हम आगे बढना जारी रखना चाहते है। आईपीएल में खिलाड़ियों को जो भी मौका मिलेगा वे उसका पूरा फायदा उठाने की कोशिश करेंगे। मॉर्गन आईपीएल में कोलकाता नाइटराइडर्स के कप्तान हैं। उनके अलावा इंग्लैंड के अधिकतर शीर्ष खिलाड़ी इस टी20 टूर्नामेंट में खेलेंगे।
When Virat kohli said Ben stokes and then Jos buttler took it personally. pic.twitter.com/bu3LDoC5e8
न्यूजीलैंड के खिलाफ भी होगा इंग्लैंड का मुकाबला
इंग्लैंड को इस साल जून से सितंबर तक न्यूजीलैंड की दो टेस्ट और भारत की पांच टेस्ट मैचों के लिये मेजबानी करनी है जिसके बाद वे टी20 विश्व कप की तैयारियों के लिये बांग्लादेश और पाकिस्तान में सीमित ओवरों की श्रृंखला खेलेंगे। उन्होंने कहा कि इन गर्मियों में हमारा कार्यक्रम बहुत व्यस्त है और फिर हम बांग्लादेश और पाकिस्तान का दौरा करेंगे। आप जानते हैं कि इन मैचों में हमारे पास सर्वश्रेष्ठ एकादश चुनने के सीमित अवसर होंगे।

अन्य समाचार