IND vs ENG 1 ODI ड्रीम 11 भविष्यवाणी, काल्पनिक क्रिकेट टिप्स, प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट- इंग्लैंड का भारत दौरा

भारत बनाम इंग्लैंड 1 ODI ड्रीम 11 भविष्यवाणी, काल्पनिक क्रिकेट टिप्स, प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट, ड्रीम 11 टीम और चोट अद्यतन। भारत और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला में पहली बार एक-दूसरे के खिलाफ खेलेंगे।IND vs ENG 1st ODI मैच विवरण: भारत और इंग्लैंड के बीच पहला एकदिवसीय मैच 23 मार्च को महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा।

IND बनाम ENG 1 ODI मैच पूर्वावलोकन: भारत के इंग्लैंड दौरे की शुरुआत चार मैचों की टेस्ट सीरीज़ से हुई जहाँ भारत ने इंग्लैंड को 3-1 से हराया और फिर दोनों टीमों ने पाँच मैचों की टी 20 आई सीरीज़ में एक दूसरे का सामना किया जहाँ भारत ने एक बार फिर इंग्लैंड को 3-2 से हराया। अब दोनों टीमें उनके बीच तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला में एक दूसरे के खिलाफ हॉर्न बजाएंगी। भारत आईसीसी पुरुष वनडे रैंकिंग में दूसरे स्थान पर है जबकि इंग्लैंड रैंकिंग में तालिका में शीर्ष पर है। दोनों टीमों ने अब तक एक दूसरे के खिलाफ 100 एकदिवसीय मैच खेले हैं जहां भारत ने 53 बार और इंग्लैंड ने 42 बार जीत दर्ज की है।
IND बनाम ENG 1 ODI मैच वेदर रिपोर्ट: तापमान 25% आर्द्रता और 13 किमी / घंटा हवा की गति के साथ मैच के दिन 34 डिग्री सेल्सियस के आसपास मंडराने की उम्मीद है। खेल के दौरान वर्षा होने की कोई संभावना नहीं है।
IND बनाम ENG 1 ODI मैच पिच रिपोर्ट: महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में पिच बल्लेबाजी के अनुकूल विकेट है जहां गेंदबाजों को खरीद पर उचित सहायता मिलती है। मैच आगे बढ़ने पर स्पिनर खेल में प्रभावी होंगे।
औसत 1 पारी स्कोर: 291
टीमों का पीछा करने का रिकॉर्ड: 50% मैच पीछा करते हुए जीते गए हैं।
IND बनाम ENG 1 ODI मैच संभावित XIs: भारत: रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (wk), हार्दिक पंड्या, क्रुनाल पांड्या, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल
बेंच: शिखर धवन, शुभमन गिल, कुलदीप यादवइंग्लैंड: इयोन मोर्गन, जोस बटलर (wk), डेविड मालन, सैम बिलिंग्स, मोइन अली, सैम कुरेन, टॉम कुरेन, आदिल राशिद, जेसन रॉय, बेन स्टोक्स, क्रिस जॉर्डन
बेंच: रीस टॉपले, लियाम लिविंगस्टोन
इंडस्ट्रीज़ बनाम ड्रीम 11 की भविष्यवाणी और काल्पनिक क्रिकेट टिप्स के लिए टॉप टॉप विराट कोहली भारत के दाएं हाथ के बल्लेबाज हैं जो आमतौर पर उनके लिए वन-डाउन बल्लेबाज़ हैं। वह टीम के कप्तान हैं और वर्तमान में इस प्रारूप में नंबर एक बल्लेबाज हैं। वह टी 20 सीरीज़ में सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी थे, जिसमें उन्होंने 231 रन बनाए थे और साथ ही साथ एकदिवसीय श्रृंखला में भी अपना दबदबा बनाए रखना चाहते थे। रोहित शर्मा भारत के दाएं हाथ के विस्फोटक बल्लेबाज हैं, जो उनके लिए पारी की शुरुआत करते हैं। वह अपनी टीम को पावरप्ले में अपनी टीम के लिए उड़ान की शुरुआत प्रदान कर सकता है। दाविद मलान इंग्लैंड के एक बाएं हाथ के हमलावर बल्लेबाज हैं जो उनके लिए वन-डाउन बल्लेबाजी करते हैं। वह आखिरी टी 20 आई खेल में काफी अच्छे टच में दिखे और एक बार फिर से काम में आ सकते हैं। बेन स्टोक्स इंग्लैंड के लिए बाएं हाथ के बल्लेबाज और दाएं हाथ के मध्यम पेसर हैं, जो इस खेल में बल्ले और गेंद दोनों से योगदान दे सकते हैं।
IND vs ENG इंग्लैंड भारत का पहला वनडे मैच कप्तान और उप-कप्तान का चुनाव: कप्तान - विराट कोहली, रोहित शर्मा
उप-कप्तान - बेन स्टोक्स, दाविद मालन
IND बनाम ENG ड्रीम 11 टीम के लिए सुझाए गए प्लेइंग इलेवन नंबर 1: कीपर - जोस बटलर
बल्लेबाज - विराट कोहली (सी), रोहित शर्मा, जेसन रॉय, डेविड मालन, श्रेयस अय्यर
ऑलराउंडर्स - बेन स्टोक्स (VC), हार्दिक पांड्या
गेंदबाज - भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल, मार्क वुड

अन्य समाचार