INDvENG : श्रेयस अय्यर या सूर्यकुमार यादव? जाने किसे मिल सकता पहले वनडे की प्लेइंग XI में मौका

भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाली 3 वनडे मैचों की सीरीज को लेकर चर्चाएं फिलहाल जोरों पर हैं कि भारतीय क्रिकेट टीम कौन से प्लेइंग इलेवन के साथ मैदान पर उतरेगी। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने टीम के ओपनर को लेकर स्पष्ट कर दिया है लेकिन मध्यक्रम में कौन खेलेगा इसको लेकर अभी तक कुछ तय नहीं है।

सूर्यकुमार और अय्यर में किसे मिलेगा मध्यक्रम में मौका
भारतीय वनडे टीम के पास मध्यक्रम के लिए दो दावेदार मौजूद हैं, जिसमें एक लंबे समय से टीम के प्लेइंग इलेवन का प्रतिनिधित्व कर रहा है, वहीं दूसरा अभी डेब्यू करने के इंतजार में है। हम बात कर रहें हैं श्रेयस अय्यर और सूर्यकुमार यादव के बारे में जो की भारतीय वनडे टीम का हिस्सा बनाए गए हैं।
अगर अनुभव और मौजूदा फॉर्म के अनुसार बात करें तो श्रेयस अय्यर को पहले वनडे मैच में टीम के प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है। जबकि सूर्यकुमार यादव को अपना नंबर आने के लिए इंतजार करना पड़ सकता है।
कोहली ने बताया यह करेंगे ओपनिंग
इससे पहले भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने आज साफ कर दिया है कि पहले वनडे मैच में रोहित शर्मा और शिखर धवन टीम इंडिया की ओपनिंग करते नजर आएंगे। वहीं कोहली का नंबर 3 पर खेलना तय नजर आ रहा है।
भारतीय क्रिकेट टीम के पास ओपनिंग के लिए 4 विकेल्प शुभमन गिल, केएल राहुल, शिखर धवन, रोहित शर्मा उपलब्ध हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के टॉप ऑर्डर की भूमिका हमेशा के लिए अहम रही है। ऐसे में आगामी मैचों में टीम के इन खिलाड़ियों को बेहतर प्रदर्शन करना होगा।
वनडे सीरीज के लिए दोनों टीम:
भारतीय वनडे टीम: विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उप कप्तान), शिखर धवन, शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), केएल राहुल (विकेटकीपर), युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, क्रुणाल पंड्या, वाशिंगटन सुंदर, टी नटराजन, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद सिराज, प्रसिद्ध कृष्णा, शार्दुल ठाकुर.
इंग्लैंड की वनडे टीम: इयोन मोर्गन (कप्तान), मोइन अली, जोनाथन बेयरस्टो, सैम बिलिंग्स, जोस बटलर, सैम कुर्रन, टॉम कुर्रन, लियमा लिविंगस्टोन, मैट परकिंसन, आदिल रशिद, जेसन रॉय, बेन स्टोक्स, रीसी टॉप्ले, मार्क वुड

अन्य समाचार