Ind vs Eng 1st ODI लाइव प्रसारण: Star Sports Live 1 ODI का हिंदी, अंग्रेजी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में प्रसारण होगा

स्टार स्पोर्ट्स, बीसीसीआई का आधिकारिक प्रसारण साझेदार, भारत में इंग्लैंड के खिलाफ पांच अलग-अलग भाषाओं में पहला वनडे मैच प्रसारित करेगा। एक व्यापक दर्शक वर्ग तक पहुंचने के लिए, अंग्रेजी के अलावा, स्टार स्पोर्ट्स तीन क्षेत्रीय भाषाओं, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ के अलावा, हिंदी में इंडस्ट्रीज़ एंग 1 ओडीआई मैच का प्रसारण करेगा। स्टार स्पोर्ट्स के पास भारत और इंग्लैंड के बीच 5 अलग-अलग क्षेत्रीय भाषाओं में 1 एकदिवसीय मैच की लाइव एक्शन के साथ भारत में आम जनता तक पहुंचने का अवसर होगा, जो अधिक भारतीयों को खेल का उपयोग करने की अनुमति देगा। भारत का पहला वनडे स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर लाइव प्रसारित किया जाएगा और इसे पांच भाषाओं-हिंदी, कन्नड़, तमिल और तेलुगु में डिज्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीम किया जाएगा।

प्रसारण दिग्गज खिलाड़ी, स्टार स्पोर्ट्स ने बीसीसीआई के साथ राष्ट्रीय टीम के घरेलू श्रृंखला के मीडिया अधिकारों के साथ-साथ घरेलू क्रिकेट के लिए अगले पांच वर्षों के लिए 8 6,138.1 करोड़ की लागत से करार किया है। स्टार स्पोर्ट्स ने इससे पहले इनसपोर्ट को बताया था कि श्रृंखला ऑटो, एड-टेक, ई-कॉमर्स और वित्तीय सेवाओं जैसी श्रेणियों से बहुत मजबूत विज्ञापनदाता हित देख रही है।
"भारत-इंग्लैंड श्रृंखला लंबे अंतराल के बाद भारतीय धरती पर क्रिकेट की वापसी का प्रतीक है। गाबा में ऐतिहासिक जीत ने विश्व चैंपियन, इंग्लैंड के साथ एक और महत्वपूर्ण श्रृंखला के लिए प्रत्याशा का निर्माण किया है। स्टार स्पोर्ट्स के कार्यकारी उपाध्यक्ष, अनिल जयराज ने कहा, हम बाजार में मजबूत मांग और बाजार में सकारात्मक धारणा देख रहे हैं।
IND vs ENG - भारत बनाम इंग्लैंड वनडे सीरीज स्क्वाड भारत की वनडे टीम: विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उप-कप्तान), शिखर धवन, शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), केएल राहुल (विकेट कीपर), युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, क्रुणाल पांड्या, वाशिंगटन सुंदर, टी नटराजन, भुवनेश्वर, मो। सिराज, प्रिसिध कृष्णा, शार्दुल ठाकुर।
इंग्लैंड वनडे टीम
इयोन मोर्गन, मोईन अली, जोफ्रा आर्चर, जॉनी बेयरस्टो, सैम बिलिंग्स, जोस बटलर, सैम कुरेन, टॉम कुरेन, क्रिस जॉर्डन, लियाम लिविंगस्टोन, डेविड मालन, आदिल राशिद, जेसन रॉय, बेन स्टोक्स, रीस टॉपले, मार्क वुड, दाविद मालन और मैट पार्किंसंस।

अन्य समाचार