IND vs ENG 1st ODI : इंग्लैंड का 7वां विकेट गिरा, मोईन अली 30 रन बनाकर आउट

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और इंग्लैंड के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला पुणे स्थित महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जा रहा है। टाॅस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने शिखर धवन (98), कप्तान विराट कोहली (56), केएल राहुल (62) और क्रुणाल पांड्या (58) के अर्धशतकों की बदौलत 5 विकेट गंवाकर इंग्लैंड को 318 रन का लक्ष्य दिया।

भारत की तरफ से क्रुणाल पांड्या और प्रसिद्ध कृष्णा को टीम में मौका दिया गया है और उन्होंने वनडे में डेब्यू कर लिया है जबकि ऋषभ पंत की जगह केएल राहुल को विकेटकीपर के तौर पर चुना गया है। इस मैच में जहां भारतीय टीम जीत दर्ज कर सीरीज में बढ़त बनाने के इरादे से उतरेगी। वहीं इंग्लैंड टी20 सीरीज में हार का बदला लेने के लिए पहला मैच जीतकर सीरीज में अपनी स्थिति मजबूत करना चाहेगी।
पिच रिपोर्ट
छोटी सीमाएं बड़े स्कोर हासिल करने में दोनों पक्षों के लिए एक बड़ा अंतर बनाएंगी। नई गेंद के साथ सीमर्स को पिच से मदद की संभावना है। पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम से 300 से अधिक स्कोर की उम्मीद कर सकते हैं और दूसरे बल्लेबाजी करने वाली टीम रन-चेज में आशावादी हो सकती है।
वेदर रिपोर्ट
पुणे में दिन भर आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे और तापमान 32-36 डिग्री सेल्सियस के बीच रहेगा और विजीबिल्टी 30 प्रतिशत रहेगी। बारिश के कोई आसार नहीं है।
प्लेइंग इलेवन
भारत : रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली (कप्तान), केएल राहुल (विकेटकीपर), श्रेयस अय्यर, हार्दिक पंड्या, क्रुनाल पांड्या, शार्दुल ठाकुर, भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव, प्रिस कृष्णा
इंग्लैंड : जेसन रॉय, जॉनी बेयरस्टो, इयोन मॉर्गन (कप्तान), जोस बटलर (विकेटकीपर), बेन स्टोक्स, सैम बिलिंग्स, मोइन अली, सैम कुरेन, टॉम कुरेन, आदिल राशिद, मार्क वुड

अन्य समाचार