NZ बनाम BAN ड्रीम 11 भविष्यवाणी, काल्पनिक क्रिकेट टिप्स, प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट - बांग्लादेश न्यूजीलैंड का दौरा

न्यूजीलैंड बनाम बांग्लादेश ड्रीम 11 भविष्यवाणी, काल्पनिक क्रिकेट टिप्स, प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट, ड्रीम 11 टीम और चोट अपडेट। न्यूजीलैंड और बांग्लादेश उनके बीच तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला में तीसरी बार एक-दूसरे के खिलाफ खेलेंगे।

NZ बनाम BAN 3rd ODI मैच विवरण: न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के बीच तीसरा एकदिवसीय मैच 26 मार्च को बेसिन रिजर्व में खेला जाएगा।NZ बनाम BAN 3rd ODI मैच पूर्वावलोकन: न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज में तीसरी और आखिरी बार एक दूसरे के खिलाफ मुकाबला होगा। दोनों टीमों ने इस श्रृंखला में एक दूसरे के खिलाफ दो मैच खेले जहां न्यूजीलैंड ने बांग्लादेश के खिलाफ पहले मैच में 8 विकेट से और दूसरे मैच में 5 विकेट से जीत दर्ज की। इस श्रृंखला में अब तक तीनों विभागों में बांग्लादेश को बाहर कर दिया गया है। न्यूजीलैंड आगामी मैच जीतने के साथ-साथ बांग्लादेश को हरा देगा जबकि बांग्लादेश सीरीज में अपनी पहली जीत की तलाश करेगा।
NZ बनाम BAN 3rd ODI मैच वेदर रिपोर्ट: तापमान 87% आर्द्रता और 23 किमी / घंटा हवा की गति के साथ माचिस के दिन 16 ° C के आसपास रहने की उम्मीद है। खेल के दौरान वर्षा होने की कोई संभावना नहीं है।
NZ बनाम BAN 3rd ODI मैच पिच रिपोर्ट: बेसिन रिजर्व में सतह आमतौर पर गेंदबाजों की तुलना में अधिक बल्लेबाजों को फायदा पहुंचाती है। छोटी सीमाओं के कारण बल्लेबाज खेल में हावी रहे। दूसरी पारी में बल्लेबाजी थोड़ी आसान होगी।
औसत 1 पारी स्कोर: 295
टीमों का पीछा करने का रिकॉर्ड: पीछा करते हुए 60% मैच जीते गए हैं।
NZ बनाम BAN 3rd ODI मैच संभावित XI: न्यूजीलैंड: मार्टिन गप्टिल, हेनरी निकोल्स, डेवोन कॉनवे, विल यंग, ​​टॉम लेथम (wk), जेम्स नीशम, डेरिल मिशेल, मिशेल सेंटनर, काइल जैमीसन, मैट हेनरी, ट्रेंट बाउल्ट
बेंच: रॉस टेलर, मार्क चैपमैन, टिम साउदी
बांग्लादेश: तमीम इकबाल, लिटन दास, सौम्या सरकार, मुश्फिकुर रहीम (wk), मोहम्मद मिथुन, महमूदुल्लाह, महेदी हसन, मेहदी हसन, मोहम्मद कैफुद्दीन, तस्कीन अहमद, मुस्तफिजुर रहमान
बेंच: मोसाद्देक हुसैन, अफिफ हुसैन, नजमुल हुसैन शंटो
ड्रीम 11 की भविष्यवाणी और फंतासी क्रिकेट टिप्स के लिए NZ बनाम BAN टॉप की पसंद: मार्टिन गुप्टिल न्यूजीलैंड के दाएं हाथ के विस्फोटक बल्लेबाज हैं जो उनके लिए पारी की शुरुआत करते हैं। उन्होंने पिछले दो मैचों में केवल 58 रन बनाए हैं, लेकिन आगामी खेल में अपनी टीम को उड़ान शुरू कर सकते हैं। हेनरी निकोल्स न्यूजीलैंड के बाएं हाथ के बल्लेबाज हैं जिन्होंने मार्टिन गप्टिल के साथ पारी को खोला। उन्होंने पिछले दो मैचों में 62 रन बनाए हैं। डेवोन कॉनवे न्यूजीलैंड के बाएं हाथ के बल्लेबाज हैं जो उनके लिए वन-डाउन बल्लेबाजी करते हैं। उसने पिछले दो मैचों में 99 रनों की धुआंधार पारी खेली है। तमीम इकबाल बांग्लादेश के बाएं हाथ के अनुभवी बल्लेबाज हैं जो टीम का नेतृत्व करते हैं और उनके लिए पारी की शुरुआत करते हैं। उन्होंने पिछले दो मैचों में 91 रन बनाए हैं और उन्हें यहां महत्वपूर्ण भूमिका निभानी होगी।
NZ बनाम BAN 3rd ODI मैच कप्तान और उप-कप्तान विकल्प: कप्तान - डेवोन कॉनवे, मार्टिन गुप्टिल
उप-कप्तान - तमीम इकबाल, हेनरी निकोल्स
NZ बनाम BAN ड्रीम 11 टीम के लिए सुझाए गए प्लेइंग इलेवन नंबर 1: कीपर - टॉम लैथम, मुशफिकुर रहीम
बल्लेबाज - तमीम इकबाल (वीसी), डेवोन कॉनवे (सी), मार्टिन गुप्टिल, हेनरी निकोल्स, मोहम्मद मिथुन
ऑलराउंडर - जिमी नीशम
गेंदबाज - ट्रेंट बोल्ट, मैट हेनरी, मुस्ताफिजुर रहमान

अन्य समाचार