न्यूजीलैंड बनाम बांग्लादेश 2021, तीसरा वनडे: मौसम पूर्वानुमान और पिच की रिपोर्ट

मेजबान न्यूजीलैंड और मेहमान बांग्लादेश इस शुक्रवार (26 मार्च) को बेसिन रिजर्व (वेलिंगटन) में तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के आखिरी वनडे के दौरान एक दूसरे से भिड़ेंगे। न्यूज़ीलैंड वर्तमान में इस वनडे सीरीज़ को 2-0 के अंतर से आगे बढ़ा रहा है क्योंकि उन्होंने इस सीरीज़ के पहले दो मैचों में क्रमशः 8 विकेट और 5 विकेट से जीत दर्ज की है। न्यूजीलैंड बनाम बांग्लादेश वनडे इस शुक्रवार को बेसिन रिजर्व (वेलिंगटन) में खेला जाएगा। यह एक दिवसीय एकदिवसीय मैच होगा जो स्थानीय समयानुसार सुबह 11:00 बजे शुरू होगा।

मौसम के पूर्वानुमान के अनुसार, पूरे दिन आसमान साफ ​​रहने की संभावना है। साथ ही, पूरे दिन बारिश होने का कोई खतरा नहीं है। इसलिए, क्रिकेट प्रशंसकों के लिए यह बहुत अच्छी खबर है क्योंकि आगामी वनडे मैच को बाधित करके मौसम उन्हें निराश नहीं कर सकता है। मौसम का पूर्वानुमान यह भी बताता है कि दिन का तापमान 21 डिग्री सेल्सियस और 16 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने की संभावना है।
न्यूजीलैंड बनाम बांग्लादेश 2021, तीसरा वनडे: पिच रिपोर्ट बेसिन रिजर्व (वेलिंगटन) न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के बीच इस एकदिवसीय मैच की मेजबानी करेगा। जबकि इस स्थल ने 2000 के बाद से केवल 4 एकदिवसीय मैचों की मेजबानी की है, लेकिन आखिरी बार इसने 19 जनवरी 2018 को न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच एक दिवसीय मैच की मेजबानी की थी, जहां मेजबान टीम ने 15 रन से जीत दर्ज की थी।
इस ODI स्थल का पहले बल्लेबाजी करने वाली टीमों के लिए अच्छा रिकॉर्ड है जबकि 250+ लक्ष्य का सफल ODI पीछा केवल एक बार हुआ है और वह भी 1989 में जब मेजबान ब्लैककैप ने पाकिस्तान के खिलाफ 254 रनों के लक्ष्य का सफलतापूर्वक पीछा किया था। सेंचुरी इस ODI स्थल पर एक नियमित दृश्य नहीं है। बल्लेबाजों को इस स्थल पर अच्छे रन बनाने के लिए पर्याप्त धैर्य रखना होगा। न केवल पेसर्स, बल्कि स्पिनरों के भी इस वनडे स्थल पर कुछ शानदार रिकॉर्ड हैं।

अन्य समाचार