IND vs ENG 2nd ODI: सूर्यकुमार यादव कर सकते हैं डेब्यू, जानें टीम इंडिया की संभावित Playing XI

IND vs ENG 2nd ODI: आज होने वाले दूसरे वनडे में सूर्यकुमार यादव डेब्यू कर सकते हैं. जानिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन.

India vs England 2nd ODI: टी20 सीरीज में मौका मिलने पर धमाकेदार प्रदर्शन करने वाले सूर्यकुमार यादव को आज वनडे क्रिकेट में भी डेब्यू करने का मौका मिल सकता है. असाधारण प्रतिभा का धनी यह क्रिकेटर इस फॉर्मेट में भी टीम इंडिया के लिए उपयोगी साबित हो सकता है. पहले वनडे में धमाकेदार जीत दर्ज करने वाली विराट सेना दूसरे मुकाबले में सिर्फ एक बदलाव के साथ उतर सकती है.
अय्यर की जगह सूर्यकुमार को मिल सकता है मौका
श्रेयस अय्यर पहले वनडे में फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए थे. बाउंड्री पर बॉल रोकने के प्रयास में अय्यर का कंधा खिसक गया था, जिसके बाद स्कैन में पता चला कि उन्हें ऑपरेशन करवाना पड़ेगा. इसके बाद वह वनडे सीरीज से बाहर हो गए. अब उनकी जगह दूसरे वनडे में सूर्यकुमार यादव को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकत है. हालांकि, कप्तान विराट कोहली अय्यर की जगह ऋषभ पंत को भी मौका दे सकते हैं. अगर पंत की टीम में वापसी होती भी है, तब भी विकेटकीपिंग केएल राहुल ही करेंगे.
एक बार फिर तीन तेज गेंदबाजों के साथ उतर सकती है टीम इंडिया
कैप्टन कोहली इस मैच में भी तीन तेज गेंदबाजो को अंतिम ग्यारह में जगह दे सकते हैं. ऐसे में एक बार फिर भुवनेश्वर कुमार, शार्दुल ठाकुर और प्रसिद्ध कृष्णा की तिकड़ी एक्शन में दिख सकती है. स्पिन विभाग में चाइनामैन स्पिनर कुलदीप यादव भले ही पहले मुकाबले में काफी महंगे साबित हुए थे, लेकिन उन्हें एक बार फिर टीम में रखा जा सकता है.
हार्दिक पांड्या के भाई क्रुणाल पांड्या ने पहले मुकाबले में भारत की जीत में अहम योगदान दिया था. भले ही गेंदबाजी से वह ज्यादा प्रभावित नहीं कर सके थे, लेकिन अपनी बल्लेबाज़ी से उन्होंने टीम को मुश्किल से निकाला था. एक बार फिर क्रुणाल से टीम को वैसे ही प्रदर्शन की उम्मीद रहेगी.
टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवन
भारतीय टीम- रोहित शर्मा (उप-कप्तान), शिखर धवन, विराट कोहली (कप्तान), सूर्यकुमार यादव/ऋषभ पंत, केएल राहुल (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, क्रुणाल पंड्या, भुवनेश्वर कुमार, सिद्ध कृष्णा, शार्दुल ठाकुर और कुलदीप यादव.
IND vs ENG 2nd ODI: तीन बदलाव के साथ उतर सकती है इंग्लिश टीम, जानें संभावित Playing XI

अन्य समाचार