IND vs ENG 2nd ODI LIVE Score: इंडिया का स्कोर 200 के पार, शतक के करीब हैं केएल राहुल

India vs England 2nd ODI Score LIVE Updates: दूसरे वनडे में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है. इंग्लैंड की टीम में दो बदलाव हुए हैं. इयोन मोर्गन की जगह लियाम लिविंगस्टोन और मार्क वुड की जगह रीस टॉपले को टीम में शामिल किया गया है. वहीं भारतीय टीम में श्रेयस अय्यर की जगह ऋषभ पंत की वापसी हुई है.

India vs England 2nd ODI: भारत और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला आज दोपहर 01:30 बजे से पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. पहले मुकाबले में धमाकेदार जीत दर्ज करने वाली टीम इंडिया इस मुकाबले को जीतकर सीरीज अपने नाम करना चाहेगी. वहीं इंग्लैंड की नजरें इस मैच को जीतकर सीरीज में बने रहने पर रहेंगी.
लियाम लिविंगस्टोन का वनडे डेब्यू तय
इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने कंफर्म कर दिया है कि दूसरे वनडे में लियाम लिविंगस्टोन डेब्यू करेंगे. लिविंगस्टोन तीन नंबर पर बल्लेबाज़ी कर सकते हैं. इसके अलावा इस मैच में डेविड मलान को भी मौका मिलने की संभावना है. सीरीज में 0-1 से पिछड़ने के बाद इंग्लैंड को दो बड़े झटके लगे हैं. चोट के कारण नियमित कप्तान इयोन मोर्गन भी वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं. उनकी जगह विकेटकीपर बल्लेबाज़ जोस बटलर टीम का नेतृत्व करेंगे. वहीं सैम बिलिंग्स भी चोट की वजह से दूसरे वनडे में टीम का हिस्सा नहीं होंगे. इन दोनों खिलाड़ियों को पहले वनडे के दौरान चोट लगी थी.
अय्यर की जगह सूर्यकुमार को मिल सकता है मौका
श्रेयस अय्यर पहले वनडे में फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए थे. बाउंड्री पर बॉल रोकने के प्रयास में अय्यर का कंधा खिसक गया था, जिसके बाद स्कैन में पता चला कि उन्हें ऑपरेशन करवाना पड़ेगा. इसके बाद वह वनडे सीरीज से बाहर हो गए. अब उनकी जगह दूसरे वनडे में सूर्यकुमार यादव को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकत है. हालांकि, कप्तान विराट कोहली अय्यर की जगह ऋषभ पंत को भी मौका दे सकते हैं. अगर पंत की टीम में वापसी होती भी है, तब भी विकेटकीपिंग केएल राहुल ही करेंगे.
टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवन
भारतीय टीम- रोहित शर्मा (उप-कप्तान), शिखर धवन, विराट कोहली (कप्तान), सूर्यकुमार यादव/ऋषभ पंत, केएल राहुल (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, क्रुणाल पंड्या, भुवनेश्वर कुमार, सिद्ध कृष्णा, शार्दुल ठाकुर और कुलदीप यादव.
इंग्लैंड की संभावित प्लेइंग इलेवन
इंग्लैंड टीम- जेसन रॉय, जॉनी बेयरस्टो, डेविड मलान, लियाम लिविंगस्टोन, बेन स्टोक्स, जोस बटलर (कप्तान और विकेटकीपर), मोईन अली, सैम कर्रन, आदिल रशीद, रीस टॉप्ले और मार्क वुड.

अन्य समाचार