देखिए: मैदान पर रोहित शर्मा की जबरदस्त फील्डींग के दम पर पंत ने जेसन रॉय को रन-आउट किया

भारत के सीमित ओवरों के उपकप्तान रोहित शर्मा ने जेसन रॉय को रन आउट करने के लिए इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे के दौरान अपने क्षेत्ररक्षण के कौशल को प्रदर्शित किया। पीछा करने के 17 वें ओवर में, जॉनी बेयरस्टो ने कुलदीप यादव की गेंद पर रोहित शर्मा को मिड विकेट पर कुछ ही दूरी पर आउट किया। उन्होंने एक त्वरित सिंगल में घुसने की कोशिश की, लेकिन पूर्ण-खिंचाव डाइव करते हुए शर्मा का एक हाथ पकड़ लिया और कीपर को एक सटीक थ्रो ने जेसन रॉय की पारी के लिए पर्दे का मतलब बताया।

उन्हें गेंद को रोकने की उम्मीद नहीं थी, वह सिंगल के लिए गए, लेकिन फील्डर की गेंद होने का एहसास होने के बाद बीच में ही रुक गए। तब तक बल्लेबाज एक-दूसरे को पार कर चुके थे, जिसके परिणामस्वरूप रॉय रन आउट हो गए। ऋषभ पंत के पास बेल्स को हटाने और बर्खास्तगी को पूरा करने का पर्याप्त समय था।
रोहित शर्मा का प्रयास एक खतरनाक साझेदारी का अंत करता है सीरीज को बचाए रखने के लिए दूसरे एकदिवसीय मैच में 337 रनों के विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए, इंग्लैंड की शुरुआत शानदार रही। जेसन रॉय और जॉनी बेयरस्टो दोनों ही आक्रमण पर थे और तेज गति से अपने रन बनाए। भारतीय गेंदबाजों को ए क सफलता पाने के लिए संघर्ष करना पड़ा क्योंकि यह जोड़ी सभी पर हावी थी। जब ऐसा लग रहा था कि वे खेल को भारत से और दूर ले जाएंगे, तो रोहित शर्मा ने शानदार प्रदर्शन किया।
जेसन रॉय और जॉनी बेयरस्टो ने 16.3 ओवर में एक साथ 110 रन जोड़े। भले ही रोहित शर्मा मैदान पर महान थे, लेकिन उनके पास इस एकदिवसीय श्रृंखला में बल्ले के साथ शानदार समय नहीं था। भारतीय सलामी बल्लेबाज इस तरह से दोनों खेलों में अच्छी शुरुआत करने के लिए उतरे, लेकिन उन्हें भुनाने में असफल रहे। श्रृंखला के सलामी बल्लेबाज में, उन्हें 28 पर बेन स्टोक्स ने आउट किया। रीस टॉपले की ओर से आठवें ओवर में तीन चौके जड़ने से पहले वह दूसरे मैच में अधिक सतर्क थे। हालाँकि, 33 वर्षीय सैम क्यूरन एक फील्डर को सीधे खराब डिलीवरी मारने के बाद अगले ओवर में आउट हो गए।

अन्य समाचार