अंपायर ने बेन स्टोक्स को दिया नॉट आउट तो मैदान पर विराट कोहली ने किया कुछ ऐसा कि सब रह गए हैरान, वीडियो वायरल

IND vs ENG, 2nd ODI, England tour of India, 2021: भारत और इंग्लैंड के बीच पुणे में खेले गए दूसरे वनडे मैच के दौरान बेन स्टोक्स रन आउट होने से बाल-बाल बच गए थे। हालांकि, क्रिकेट के कई दिग्गजों का मानना है कि बेन स्टोक्स आउट थे, लेकिन उन्हें आउट नहीं दिया गया। दरअसल, जब गेंद स्टंप से जाकर लगी तो स्टोक्स का बल्ला ऑन द लाइन था, जिसे लेकर अब चर्चाएं हो रही है।

दरअसल, 26वें ओवर की 5वीं गेंद पर बेन स्टोक्स दो रन लेना चाहते थे, लेकिन आउट फील्डिग में मुश्तैद कुलदीप यादव ने फुर्ती दिखाते हुए गेंद सीधा विकेट पर दे मारी। इसके बाद जब इसका रिप्ले देखा गया तो वह काफी करीबी था। रिप्ले देखकर थर्ड अंपायर भी फैसला लेने में समय लगा रहे थे, हालांकि, बैनिफिट ऑफ डाउट बल्लेबाज के हित में रखते हुए अंपायर ने स्टोक्स को नॉट आउट दे दिया।
अंपायर के फैसले से निराश नजर आए कोहली
भारतीय कप्तान विराट कोहली मैदानी अंपायर से इस बारे में बात करते नजर आए। हालांकि मैदानी अंपायर नितिन शर्मा ने उन्हें ज्यादा भाव नहीं दिया। लेकिन विराट कोहली भी हार मानने वाले नहीं थे, वह मैदान पर ही बैठ गए और इशारों में अंपायर को समझाने लगे। विराट कोहली का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।
lol Menon has no fvcks to give pic.twitter.com/NIEsbIfklD
अंपायर के फैसले पर कई दिग्गजों ने उठाए सवाल
विराट कोहली के अलावा युवराज सिंह, माइकल वॉन समेत कई लोगों ने अंपायर के इस फैसले पर एतराज जताया। युवारज ने लिखा वह आउट था !!! बल्ले का कोई भी हिस्सा लाइन के आगे नहीं था। यह दिखा रहा था कि सब खत्म हो गया है! यह मेरे विचार है !! इसके अलावा क्रिकेट फैंस भी थर्ड अंपायर के इस फैसले की जमकर आलोचना कर रहे हैं।

अन्य समाचार