मेरी सोच प्रक्रिया बिल्कुल आखिरी गेम के समान थी: जॉनी बेयरस्टो

इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो पहले एकदिवसीय मैच में शानदार शतक बनाने से चूक गए; हालाँकि, वह दूसरे में सौ तक पहुँच गया और अपने पक्ष की जीत को आकार दिया। दूसरे वनडे में जॉनी बेयरस्टो के 124 केएल राहुल के 108 रनों की बदौलत इंग्लैंड 337 रनों के साथ छह विकेट और 39 गेंदों के साथ तीन मैचों की श्रृंखला को पीछे छोड़ दिया। जॉनी बेयरस्टो ने कहा कि आखिरी में चूकने के बाद उन्हें दूसरी पंक्ति में पार करना बहुत अच्छा लगा।

इंग्लैंड ने लगातार दूसरी बार टॉस जीता और भारत को बल्लेबाजी के लिए भेजा। सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और शिखर धवन के जल्दी आउट होने से घरेलू टीम की शुरुआत खराब रही। केएल राहुल और विराट कोहली ने पूर्व में शतक लगाने से पहले लगातार 121 रन बनाए और ऋषभ पंत ने शानदार प्रदर्शन किया। पंत ने 40 गेंदों में 77 रनों की पारी खेली, जबकि हार्दिक पांड्या ने भारत को 336 पर पहुंचाने के लिए खुद की आतिशबाजी की। भुवनेश्वर कुमार की नई गेंद के साथ प्वाइंट पर इंग्लैंड ने लगातार शुरुआत करते हुए जवाब दिया। जेसन रॉय ढीली कटौती करने लगे और उन्होंने जॉनी बेयरस्टो के साथ लगातार दूसरा शतक जमाया। रॉय के जाने से बेन स्टोक्स क्रीज पर आ गए और मेहमान टीम ने केवल 117 गेंदों में 175 रनों के साथ एक और रन बनाया। ब्रिट्स संक्षेप में लड़खड़ाया; हालाँकि, दाविद मालन और लियाम लिविंगस्टोन ने उन्हें घर पर आश्वस्त देखा।
जॉनी बेयरस्टो को दूसरे मैच में ओपनिंग मैच से बाहर होने के बाद लाइन में लगने से राहत महसूस हुई। दाएं हाथ के बल्लेबाज ने बेन स्टोक्स की मनोरंजक दस्तक के लिए प्रशंसा की और इस बात से खुश थे कि कैसे वह और जेसन रॉय शीर्ष पर चीजों के बारे में जा रहे हैं। बेयरस्टो का मानना ​​था कि भारत ने नई गेंद से अच्छी गेंदबाजी की और खुद पर भरोसा किया कि बाद में उन्होंने उस खतरे पर बातचीत की। यॉर्कशायर के बल्लेबाज जेसन रॉय के साथ अपनी साझेदारी की उम्मीद करते हैं जब तक यह जारी रह सकता है। उन्होंने कहा, '' आखिरी गेम में हारने से निराश लेकिन इस लाइन में लगने से खुशी हुई। बहुत ईमानदार होने के लिए, मेरी विचार प्रक्रिया बिल्कुल अंतिम गेम के समान थी। मुझे लगा कि हम आखिरी गेम में उत्कृष्ट थे, हम लंबे समय तक रन-रेट से आगे थे। हमने बेन को कुछ मनोरंजक शॉट्स खेलते देखा। यह प्राकृतिक है। आज मैंने पहले 8-9 ओवर में 8 गेंदों का सामना किया और दूसरे छोर पर जेसन धधक रहा था। आज उन्होंने शीर्ष पर अच्छी गेंदबाजी की। भुवी, हम उनके कौशल को जानते हैं और उन्हें दूर करना कितना मुश्किल है। हम दोनों को बाद में पकड़ने का खेल है। इस क्रम के शीर्ष पर हमारे बीच का संबंध बहुत अच्छा है, और लंबे समय तक यह जारी रह सकता है, "जॉनी बेयरस्टो ने मैच के बाद की प्रस्तुति में कहा।

अन्य समाचार