"कोई भी कारण नहीं है कि जॉनी बेयरस्टो को रिकॉर्ड तोड़ना नहीं चाहिए" - जोस बटलर

इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर ने कहा कि जॉनी बेयरस्टो वनडे क्रिकेट में कई रिकॉर्ड तोड़ने में काफी सक्षम हैं। भारत के खिलाफ दूसरे एकदिवसीय मैच के बाद, जॉनी बेयरस्टो ने कहा था कि वह एक दिवसीय क्रिकेट में एक अंग्रेज द्वारा सर्वाधिक शतक के रिकॉर्ड का दावा करना चाहते हैं। यह रिकॉर्ड वर्तमान में जो रूट (16) के पास है, शुक्रवार को 11 वें शतक के बाद जॉनी बेयरस्टो अपने हमवतन से पांच अंक पीछे हैं। शनिवार को एक आभासी प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोलते हुए, बटलर ने कहा कि जॉनी बेयरस्टो एक अद्भुत खिलाड़ी हैं, और कोई कारण नहीं है कि वह उन रिकॉर्ड्स को तोड़ नहीं सकते जो वह चाहते हैं।

"जॉनी (बेयरस्टो) पिछले कुछ वर्षों में अविश्वसनीय रूप में रहा है। वह एक दिवसीय क्रिकेट में दुनिया के अग्रणी बल्लेबाजों में से एक रहे हैं, और यह देखना अद्भुत रहा है। जो भी उसे ड्राइव करता है, उसका प्रदर्शन अद्भुत रहा है। हमारे लिए एक पक्ष के रूप में, हम सभी जानते हैं कि हम क्या करने में सक्षम हैं। " "व्यक्तिगत रूप से भी सीमाओं से परे जाना चाहते हैं। कोई कारण नहीं है कि जॉनी को उन सभी रिकॉर्ड को तोड़ना नहीं चाहिए। एकदिवसीय क्रिकेट में एक सलामी बल्लेबाज बनने के बाद से उनकी संख्या को देखते हुए, यह काफी असाधारण है। औसत और स्ट्राइक- वह जिन दरों पर स्कोर करने का प्रबंधन करता है, वे शानदार होते हैं। उसे अपने पक्ष में रखना शानदार है। हम उसे खेलते हुए देखना पसंद करते हैं।
जॉनी बेयरस्टो ने पहले एकदिवसीय मैच में 124 के साथ दूसरे में शानदार 94 रन बनाए। उन्होंने बेन स्टोक्स (99) के साथ 175 रनों की पारी खेली, क्योंकि इंग्लैंड ने 337 रन के लंबे लक्ष्य का पीछा करते हुए छह विकेट से जीत दर्ज की। 31 वर्षीय इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज ने 85 वनडे में 48.92 के औसत और 104.74 के स्ट्राइक-रेट से 3425 रन अपने नाम किए। यह पूछे जाने पर कि क्या जॉनी बेयरस्टो की प्रतिभा की सराहना की जाती है, बटलर ने जवाब दिया कि यह मामला नहीं था जहां तक ​​इंग्लैंड की टीम का संबंध था।
"वह निश्चित रूप से हमारे पक्ष में और उसके साथ खेलने वाले सभी लोगों के लिए कम नहीं है। वह एक अविश्वसनीय खिलाड़ी है। क्या उन्हें वह श्रेय मिल रहा है जिसके वे हकदार हैं, मुझे यकीन नहीं है। लेकिन हम निश्चित रूप से जानते हैं कि वह कितना अच्छा खेल रहा है और वह हमारे लिए कितना शानदार रहा है। वह हमारे प्रमुख खिलाड़ी हैं, और वह सिर्फ देखने के लिए शानदार रहे हैं। "
उन्होंने कहा, "वह जो फैशन में खेलता है वह वह दिखाता है जो वह करता है जो इसे इतना प्रभावशाली बनाता है। वह गेंदबाजी करने के लिए बहुत डरा देता है। आईपीएल में जॉनी के खिलाफ खेले हैं जहां गेंदबाजों को आश्चर्य होता है कि इस आदमी को क्या करना है। ईमानदार होने के लिए बहुत सारे जवाब नहीं। हर कोई (हमारे पक्ष में) जानता है कि वह एक विशेष खिलाड़ी है। भारत और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला का रविवार को पुणे में समापन होगा।

अन्य समाचार