IND vs ENG 3rd ODI ड्रीम 11 प्रेडिक्शन, फैंटेसी क्रिकेट टिप्स, प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट, ड्रीम 11 टीम, इंजरी अपडेट

India vs England 3rd ODI Dream11 Prediction, फैंटेसी क्रिकेट टिप्स, प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट, ड्रीम 11 टीम और इंजरी अपडेट। भारत और इंग्लैंड दोनों के बीच तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला में तीसरी बार एक-दूसरे के खिलाफ खेलेंगे।

IND बनाम ENG 3rd ODI मैच विवरण: भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा वनडे मैच 28 मार्च को महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा।IND बनाम ENG 3rd ODI मैच पूर्वावलोकन: भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का निर्णायक मैच 28 मार्च को उसी स्थल, महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनों टीमों ने इस श्रृंखला में दो मैच खेले हैं और अब तक दोनों ने एक-एक मैच जीता है। पहले वनडे मैच में भारत ने इंग्लैंड को 66 रनों से हराया। टीम इंडिया ने उस खेल में पहले बल्लेबाजी की और शिखर धवन, विराट कोहली, लोकेश राहुल और क्रुणाल पांड्या की शानदार पारियों की मदद से कुल 317 रन बनाए। इंग्लैंड के शीर्ष क्रम ने शुरुआत में कुछ अच्छा संघर्ष दिखाया लेकिन बीच के ओवरों में ढह गए और फिर 251 रनों पर ढेर हो गए। दूसरे एकदिवसीय मैच में, इंग्लैंड ने भारत को एक मैमथ कुल का पीछा करते हुए 6 विकेट से हराया। टीम इंडिया एक बार फिर टॉस हार गई और पहले बल्लेबाजी करने को मजबूर हुई। भारत ने अपने दोनों सलामी बल्लेबाजों को पावरप्ले में ही खो दिया था लेकिन कप्तान विराट कोहली और लोकेश राहुल ने मिलकर तीसरे विकेट के लिए शानदार साझेदारी की। विराट कोहली का शतक सूखा जारी रहा क्योंकि वह इस बार 66 के स्कोर पर फंसे थे। भारत के पक्ष में गति को स्थानांतरित करने के लिए ऋषभ पंत ने तेज 77 रनों की पारी खेली। लोकेश राहुल ने शानदार शतक जड़ा और भारत को 336 रनों का विशाल स्कोर खड़ा करने में मदद की। इंग्लैंड ने 44 वें ओवर में ही जॉनी बेयरस्टो की मैच विजयी 124 रनों की मदद से बेन स्टोक्स को सिर्फ 50 गेंदों पर 99 रन की तूफानी पारी खेली।
IND vs ENG 3rd ODI मैच वेदर रिपोर्ट: तापमान 11% आर्द्रता और 11 किमी / घंटा हवा की गति के साथ मैच के दिन लगभग 38 ° C पर मंडराने की उम्मीद है। खेल के दौरान वर्षा होने की कोई संभावना नहीं है।
IND बनाम ENG 3rd ODI मैच पिच रिपोर्ट: महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम की पिच बल्लेबाजों को काफी मदद देती है और इस श्रृंखला की 4 पारियों में अब तक 300 का स्कोर तीन बार तोड़ दिया गया है। स्पिनरों को अभी तक विकेट से ज्यादा मदद नहीं मिली है, लेकिन वे मध्य ओवरों में महत्वपूर्ण होंगे।
औसत 1 पारी स्कोर: 325
टीमों का पीछा करने का रिकॉर्ड: 50% मैच पीछा करते हुए जीते गए हैं।
IND बनाम ENG 3rd ODI मैच संभावित XI: भारत: रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली (सी), केएल राहुल, ऋषभ पंत (डब्ल्यूके), हार्दिक पंड्या, क्रुनाल पांड्या, शार्दुल ठाकुर, भुवनेश्वर कुमार, प्रिसिध कृष्णा, कुलदीप यादव
बेंच: युजवेंद्र चहल, दीपक चाहर, सूर्यकुमार यादव
इंग्लैंड: जेसन रॉय, जॉनी बेयरस्टो, लियाम लिविंगस्टोन, दाउद मालन, बेन स्टोक्स, जोस बटलर (c & wk), मोइन अली, सैम कुरेन, टॉम कुरेन, आदिल राशिद, रीफ टॉपले
बेंच: मार्क वुड, जेक बॉल
इंडस्ट्रीज़ बनाम ड्रीम 11 की भविष्यवाणी और काल्पनिक क्रिकेट टिप्स के लिए टॉप टॉप रोहित शर्मा भारत के दाएं हाथ के विस्फोटक बल्लेबाज हैं, जो उनके लिए पारी की शुरुआत करते हैं। उन्होंने पिछले दो मैचों में 53 रन बनाए हैं और इस महत्वपूर्ण मैच में एक बड़े स्कोर पर नजरें होंगी। विराट कोहली भारत के दाएं हाथ के बल्लेबाज हैं जो उनके लिए वन-डाउन बल्लेबाजी करते हैं। उन्होंने पिछले दो मैचों में 122 रनों की धुआंधार पारी खेली है। जॉनी बेयरस्टो इंग्लैंड के दाएं हाथ के बल्लेबाज हैं, जो उनके लिए पारी की शुरुआत करते हैं। वह बल्ले से असाधारण फॉर्म में हैं और पिछले दो मैचों में 228 रन बना चुके हैं।b बेन स्टोक्स इंग्लैंड के बाएं हाथ के बल्लेबाज और दाएं हाथ के मध्यम तेज गेंदबाज हैं, जो उनके लिए वन-डाउन बल्लेबाजी करते हैं। उन्होंने पिछले दो मैचों में 100 रन बनाए हैं और 3 विकेट लिए हैं।
IND vs ENG 3rd ODI मैच कप्तान और उप-कप्तान विकल्प: कप्तान - विराट कोहली, जॉनी बेयरस्टो
उप-कप्तान - रोहित शर्मा, बेन स्टोक्स
IND बनाम ENG ड्रीम 11 टीम के लिए सुझाए गए प्लेइंग इलेवन नंबर 1: रखवाले - ऋषभ पंत, केएल राहुल
बल्लेबाज - विराट कोहली (C), रोहित शर्मा, डेविड मालन, जॉनी बेयरस्टो (VC, जेसन रॉय)
ऑल-राउंडर्स - बेन स्टोक्स
गेंदबाज - प्रिसिध कृष्णा, शार्दुल ठाकुर, रीस टॉपले

अन्य समाचार