IND vs ENG: TOSS REPORT: इंग्लैंड ने टॉस जीत चुनी गेंदबाजी, भारतीय टीम में हुआ ये बड़ा बदलाव

भारत (India) और इंग्लैंड (England) के बीच टी20 मैचों के बाद दोनों टीमें इस समय वनडे ट्रॉफी के लिए भीड़ रही हैं, पहले ही मैच में भारत ने इंग्लैंड को मात दी, लेकिन दूसरे मैच में भारत पलटवार का शिकार बना और हार का सामना करना पड़ा अब सीरीज 1-1 पर बराबर है, ऐसे में जो भी टीम जीतेगी वही टीम आज ट्रॉफी पर अपना कब्जा जमा सकेगी. आज का ये मैच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन मैदान पर खेली जाएगी. सीरीज का तीसरा और निर्णायक मैच आज दोपहर 1:30 बजे से शुरू होगा.

इंग्लैंड (England) टीम ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी
3 वनडे मैचों की सीरीज का अंतिम मैच शुरू होने में बस कुछ ही मिनट बाकी हैं. टॉस हो चुका है और इंग्लैंड ने इसे जीत भी लिया है. टॉस अपने नाम करने के बाद इंग्लैंड मैच भी जीतना चाहेगी. हाल में 5 टी20 मैचों की श्रृंखला भारत ने अपने नाम की है .वैसे आप को बता दें कि दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 102 वनडे मैच खेले जा चुके हैं. जिनमें से 53 बार भारत ने तो इंग्लैंड सिर्फ 43 बार जीतने में कामयाब हुआ है.
बन सकता है बड़ा स्कोर
पिच रिपोर्ट की मानें तो यह मैदान तेज गेंदबाजों के लिए किफायती है. लेकिन, यहां बल्लेबाजों को ज्यादा फायदा मिलेगा. जिससे लम्बे-लम्बे शॉट लग सकते हैं. यहां 300 का स्कोर भी बड़ी आराम से बन सकता है. क्योंकि रात में ओस भी पड़ने की संभावना जताई जा रही है. जिससे बाद में बल्लेबाजी करना ज्यादा आसान हो जाएगा. पहले 2 वनडे मैचो की तरह यहाँ बल्लेबाजों के लिए बहुत कुछ है. तो वहीं ओस के कारण दूसरी पारी में गेंदबाजी करने वाली टीम के लिए मुश्किल होगा.
वनडे सीरीज के लिए दोनों टीमें:
भारत: रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली (c), केएल राहुल, ऋषभ पंत (w), हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, शार्दुल ठाकुर, भुवनेश्वर कुमार, प्रिसिध कृष्णा, टी नटराजन
इंग्लैंड: जेसन रॉय, जॉनी बेयरस्टो, बेन स्टोक्स, दाविद मालन, जोस बटलर (w / c), लियाम लिविंगस्टोन, मोइन अली, सैम क्यूरन, आदिल राशिद, रीफ टॉपले, मार्क वुड

अन्य समाचार