कुलदीप यादव प्लेइंग इलेवन से हुए बाहर, टी नटराजन को मिला तीसरे वनडे में मौका

नई दिल्ली, जेएनएन। इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के आखिरी मुकाबले के लिए टीम इंडिया ने अपनी प्लेइंग इलेवन में सिर्फ एक बदलाव किया। पहले दो मैचों में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाने वाले स्पिनर कुलदीप यादव को प्लेइंग इलेवन से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। वहीं उनकी जगह टीम में तेज गेंदबाज टीम नटराजन को शामिल किया गया। तीसरे मैच में बतौर स्पिनर सिर्फ क्रुणाल पांड्या ही हैं।

वहीं इस मैच में टीम इंडिया चार तेज गेंदबाजों के साथ मैदान पर उतरी। ये चारों तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार, शार्दुल ठाकुर, प्रसिद्ध कृष्णा और टी नटराजन हैं। भारतीय बल्लेबाजी क्रम में किसी भी तरह का कोई बदलाव नहीं किया गया तो वहीं इस मैच में केएल राहुल बतौर बल्लेबाज ही खेलेंगे। विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी रिषभ पंत संभालेंगे।
तीसरे वनडे के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन-
रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली (कप्तान), केएलर राहुल, रिषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, शार्दुल ठाकुर, भुवनेश्वर कुमार, प्रसिद्ध कृष्णा, टी नटराजन।
इंग्लैंड की टीम बेहद मजबूत दिख रही है और कप्तान जोस बटलर ने इस मैच के लिए प्लेइंग इलेवन में सिर्फ एक ही बदलाव किया है। इंग्लैंड की तरफ से मार्क वुड को फिर से प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है जबकि टॉम कुर्रन को इस मैचे के लिए अंतिम ग्यारह से बाहर किया गया है।
तीसरे वनडे के लिए भारत के खिलाफ इंग्लैंड की टीम-
जेसन रॉय, जॉनी बेयरस्टो, बेन स्टोक्स, डेविड मलान, जोस बटलर (कप्तान, विकेटकीपर), लियान लिविंगस्टोन, मोइन अली, सैम कुर्रन, आदिल रशिद, रिकी टॉप्ले, मार्क वुड।

अन्य समाचार