IND vs ENG 3rd ODI Live Score: सीरीज नाम करने से सिर्फ तीन विकेट दूर है टीम इंडिया

Ind vs Eng: इंडिया ने तीसरे वनडे में 329 रन बनाए. इंडिया को अच्छी शुरुआत मिली थी. लेकिन तेजी से रन बनाने के चक्कर में इंडिया के विकेट भी लगातार गिरते रहे और टीम 50 ओवर पूरे नहीं खेल पाई. इंडिया की ओर से सबसे ज्यादा पंत ने 78 रन बनाए. इसके अलावा हार्दिक पांड्या ने 64 रन की पारी खेली. इंग्लैंड के लिए वुड ने तीन विकेट लिए.

India vs England 3rd ODI: भारत और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का अंतिम मुकाबला आज दोपहर 01:30 बजे से पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम में खेला जाएगा. दोनों ही टीमों के लिए यह मैच काफी महत्वपूर्ण है, क्योंकि जो भी टीम आज जीतेगी, सीरीज उसके नाम हो जाएगी. ऐसे में टीम इंडिया आज कुछ बदलाव के साथ विश्व चैंपियन का सामना कर सकती है.
इन दो खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका
निर्णायक मुकाबले में कप्तान विराट कोहली कुलदीप यादव और क्रुणाल पांड्या की जगह वाशिंगटन सुंदर और युजवेंद्र चहल को अंतिम ग्यारह में जगह दे सकते हैं. दूसरे वनडे में क्रुणाल ने छह ओवर में 72 और कुलदीप ने 10 ओवर में 84 रन दिए थे. वहीं पहले वनडे में भी दोनों गेंदबाज महंगे साबित हुए थे.
जोस बटलर करेंगे कप्तानी
तीसरे वनडे में भी इंग्लिश टीम की कप्तानी जोस बटलर ही करेंगे. दरअसल, इस मैच में भी नियमित कप्तान इयोन मोर्गन टीम का हिस्सा नहीं होंगे. हालांकि, इस मुकाबले के लिए सैम बिलिंग्स फिट हैं, लेकिन कप्तान बटलर विनिंग कॉम्बिनेशन में कोई बदलाव नहीं करना चाहेंगे.
इस मुकाबले के लिए दोनों टीमें इस प्रकार हैं
भारतीय टीम: विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उप कप्तान), शिखर धवन, शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), केएल राहुल (विकेटकीपर), युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, क्रुणाल पांड्या, वाशिंगटन सुंदर, टी नटराजन, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद सिराज, प्रसिद्ध कृष्णा और शार्दुल ठाकुर.
इंग्लैंड: जोस बटलर (कप्तान), मोईन अली, जॉनी बेयरस्टो, सैम बिलिंग्स, सैम कर्रन, टॉम कर्रन, लियाम लिविंग्स्टोन, मैट परकिंसन, आदिल राशिद, जेसन रॉय, बेन स्टोक्स, रीस टोप्ले और मार्क वुड.

अन्य समाचार