हार्दिक पांड्या ने शिखर धवन को सिर झुकाकर किया प्रणाम, बनाया 'बाहुबलि', देखें मजेदार वीडियो

पुणे: क्रिकेट का कोई भी प्रारूप हो इंग्‍लैंड के स्‍टार ऑलराउंडर बेन स्‍टोक्‍स का विकेट हमेशा खास होता है। स्‍टोक्‍स आक्रामक ऑलराउंडर हैं और किसी भी गेंदबाजी आक्रमण की धज्जियां उड़ाना जानते हैं। अगर ऐसे में स्‍टोक्‍स को एक जीवनदान मिल जाए तो फिर वह ज्‍यादा खतरनाक हो जाते हैं। दूसरे मैच में स्‍टोक्‍स ने 10 छक्‍के उड़ाए थे, जो क्रिकेट फैंस को अच्‍छी तरह याद होगा। ऐसे में जब भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने रविवार को तीसरे वनडे में पारी के पांचवें ओवर में बेन स्‍टोक्‍स का कैच टपकाया तो कई लोगों को लगा कि मेजबान टीम के हाथ से मैच फिसल गया है।

भुवनेश्‍वर कुमार पारी का पांचवां ओवर कर रहे थे और उनकी एक गेंद पर स्‍टोक्‍स ने शॉट जमाया। गेंद सीधे मिड ऑफ की दिशा में गई जहां हार्दिक पांड्या मुस्‍तैद थे। मगर पांड्या ने कैच टपका दिया और खुद के साथ-साथ पूरी टीम को निराश कर दिया। इसके बाद स्‍टोक्‍स ने इंग्‍लैंड की जिम्‍मेदारी अपने कंधों पर उठाने की ठानी। इस दौरान हार्दिक पांड्या के चेहरे पर निराशा स्‍पष्‍ट नजर आ रही थी।
हालांकि, टी नटराजन ने पारी के 11वें ओवर में इंग्लिश ऑलराउंडर को अपना शिकार बनाया और टीम इंडिया को बड़ी राहत दिलाई। स्‍टोक्‍स पिच पर चलकर आगे आए और फुल टॉस पर डीप मिडविकेट की दिशा में हवाई शॉट खेला। वहां शिखर धवन ने स्‍टोक्‍स का शानदार कैच लपका। धवन ने अपने अंदाज में ले पंगा स्‍टाइल करके विकेट का जश्‍न मनाया। वहीं हार्दिक पांड्या ने शिखर धवन को बाहुबलि बनाया और ढोक देकर प्रणाम किया। स्‍टोक्‍स ने 39 गेंदों में 35 रन बनाए।
यहां देखें वीडियो
var embedId = {jw: [],yt: [],dm: [],fb: []};function pauseVideos(vid) {var players = Object.keys(embedId);players.forEach(function(key) {var ids = embedId[key];switch (key) {case "jw":ids.forEach(function(id) {if (id != vid) {var player = jwplayer(id);if (player.getState() === "playing") {player.pause();}}});break;case "yt":ids.forEach(function(id) {if (id != vid) {id.pauseVideo();}});break;case "dm":ids.forEach(function(id) {if (id != vid && !id.paused) {id.pause();}});break;case "fb":ids.forEach(function(id) {if (id != vid) {id.pause();}});break;}});}function pause(){pauseVideos()}pic.twitter.com/V4Dn6wmXlF - Simran (@CowCorner9) March 28, 2021 function catchException() {try{ twitterJSDidLoad(); }catch(e){}}
pic.twitter.com/V4Dn6wmXlF
- Simran (@CowCorner9) March 28, 2021
टीम इंडिया ने बनाए 329 रन
इससे पहले टीम इंडिया ने शिखर धवन (67), रिषभ पंत (78) और हार्दिक पांड्या (64) की उम्‍दा पारियों की बदौलत 329 रन बनाए। भारतीय पारी 48.2 ओवर में 329 रन पर ऑलआउट हई। रिषभ पंत ने एक बार फिर अपनी बल्‍लेबाजी से प्रभावित किया और वनडे करियर का सर्वश्रेष्‍ठ स्‍कोर बनाया।

अन्य समाचार