दो दिनों में मिले कोरोना के छह नए संक्रमित

खगड़िया । जिले में कोरोना संक्रमण फैलने की रफ्तार धीरे धीरे ही सही बढ़ने लगी है। बीते दो दिनों में छह नए कोरोना संक्रमित मिले हैं। जिले में अब तक हुए कोरोना संक्रमित का आंकड़ा दो हजार 757 हो गया है। बीते 26 मार्च तक यह आंकड़ा दो हजार 751 ही था। दो दिनों में छह नए संक्रमित मिले हैं। बीते 10 दिनों के दौरान जिले में 12 मरीज मिल चुके हैं। जिसमें चार लोगों ने कोरोना को मात दी है। वर्तमान में आठ एक्टिव मामले हैं। मार्च में पहला मरीज 20 मार्च को मिला था। इसके पूर्व मार्च में कोई मरीज नहीं मिले थे। जबकि कोरोना जांच की रफ्तार में तेजी नहीं आ सकी है। जांच की रफ्तार की बात करें, तो अभी जांच का आंकड़ा एक हजार तक भी नहीं पहुंच पा रहा है।


जाने जांच व संक्रमित का आंकड़ा
जिले में प्रशासनिक स्तर पर मंगलवार रात जारी कोरोना रिपोर्ट के अनुसार मंगलवार को कुल 719 लोगों की जांच की गई। इसके साथ ही अब तक जिले में चार लाख 23 हजार 734 लोगों की जांच की जा चुकी है। जिसमें एक हजार 997 का रिपोर्ट अप्राप्त है। अब तक कुल दो हजार 757 संक्रमित मिले हैं। जबकि चार लाख 14 हजार 586 निगेटिव मिले हैं। दो हजार 743 लोगों ने कोरोना को मात दिया और छह लोगों की मौत हुई है। वर्तमान में आठ एक्टिव मामले हैं।
कोट
जिले में कोरोना जांच जारी है। कोई भी संदेह वाले लोग जांच करा सकते हैं। सभी पीएचसी और सदर अस्पताल के अलावा स्टेशन आदि जगहों पर भी जांच की जा रही है।
डॉ. अजय कुमार सिंह, सिविल सर्जन, खगड़िया
शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

अन्य समाचार