IPL 2021: एबी डिविलियर्स ने चुनी अपनी ऑल टाइम IPL XI, वीरेंद्र सहवाग संग रोहित शर्मा करेंगे ओपनिंग, धोनी होंगे कप्‍तान

AB de Villiers picks his all-time IPL XI: आईपीएल शुरू होने में अब बहुत कम दिनों का समय बचा है। ऐसे में सभी टीमों ने अभ्यास शुरू कर दिया है। दिग्‍गज बल्‍लेबाज एबी डिविलियर्स इस सीजन अपनी टीम आरसीबी को पहली बार खिताब दिलाना चाहेंगे। डिविलियर्स 2008 से आईपीएल का हिस्‍सा हैं। इस दौरान वह दिल्ली डेयरडेविल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की ओर से खेल चुके हैं।

एबी डिविलियर्स ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान ऑल टाइम आईपीएल XI टीम का चयन किया है। क्रिकबज से बातचीत करते हुए डिविलियर्स ने कहा कि पिछली रात मैं सोच रहा था कि अगर मुझे आईपीएल XI चुनना हो और अपने आप को उसमें शामिल करना हो, तो वह कितनी बेकार लगेगी। तो ओपनिंग के लिए मैं दिल्‍ली से वीरेंद्र सहवाग को रखूंगा और उनके साथ रोहित शर्मा आएंगे।
आरसीबी के कप्‍तान विराट कोहली नंबर-3 पर रहेंगे। जबकि चौथे नंबर पर केन विलियमसन/स्‍टीव स्मिथ/एबी डिविलियर्स में से कोई एक खिलाड़ी टीम का हिस्सा होगा। इसके बाद बेन स्टोक्स और महेंद्र सिंह धोनी पर पारी को आगे बढ़ाने की जिम्मेदारी होगी। तेज गेंदबाजों में डिविलियर्स ने भुवनेश्वर कुमार, कगिसो रबाडा और जसप्रीत बुमराह को टीम में जगह दी है।
एबी डिविलियर्स की ऑल टाइम आईपीएल XI - वीरेंद्र सहवाग, रोहित शर्मा, विराट कोहली, केन विलियमसन/स्‍टीव स्मिथ/एबी डिविलियर्स, बेन स्‍टोक्‍स, एमएस धोनी (कप्‍तान और विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, कगिसो रबाडा और जसप्रीत बुमराह।

अन्य समाचार