वली रहमानी के निधन पर किसने क्या कहा

मुंगेर ।

वली रहमानी का निधन एक युग के समापन जैसा
हजरत वली रहमानी का निधन एक युग के समाप्त होने जैसा है। राजनीतिक, सामाजिक और धार्मिक क्षेत्र में मुंगेर को अपूर्णिय क्षति हुई है। उनके निधन से एक शून्य की स्थिति बन गई है। उनके निधन की खबर सुन कर मैं काफी मर्माहत हूं।
डॉ. मोनाजिर हसन, पूर्व सांसद
-------------------
अमीर ए शरीयत और आल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के महासचिव मौलाना वली रहमानी के निधन की खबर से बेहद तकलीफ हुई। उनकी खिदमत और मुहब्बत हमेशा याद रहेगी। खुदा से दुआ है कि जन्नत में उन्हें अहम मकाम अता करे और उनके चाहने वालों को सब्र दें।
भाजपा पंचायत चुनाव में एक प्रयोगात्मक भूमिका के तहत भाग लेंगी : पिकी यह भी पढ़ें
जयप्रकाश नारायण यादव, पूर्व केंद्रीय मंत्री
---------------------
दादा सरीखा स्नेह देते थे मौलाना वली रहमानी
वली रहमानी मेरे के परिवार का हिस्सा थे। कई पुश्तों से हमारे परिवार का खानकाह रहमानी से घरेलू संबंध रहा है। पड़ोसी होने के नाते मैं उन्हें दादा कह कर बुलाता था। वे भी हमें पोता कह कर बुलाते थे। दादा जैसे ही स्नेह करते थे। मौलाना वली रहमानी के गुजर जाने की खबर सुनकर मन विचलित हो गया है। खुदा उनकी आत्मा को शांति और जन्नत में अहम मुकाम अता करे।
संजीव मंडल, प्रदेश कार्य समिति सदस्य, भाजपा
---------------------
मुंगेर का नाम किया ररेशन
ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के महासचिव एवं इमारते शरिया के प्रमुख बिहार ही नहीं पूरे भारत की एक महान शख्सियत हजरत मौलाना वली रहमानी साहब के निधन से मुंगेर वासी शोक की लहर में डूब चुके हैं। शिक्षा, स्वास्थ्य के क्षेत्र में उनके योगदान को भुलाया नहीं जा सकता है। उन्होंने अपने कार्यों के बल पर पूरे देश में मुंगेर का नाम रोशन किया।
मनोरंजन मजूमदार, मुख्य प्रवक्ता जिला जदयू
-----------------
राजद नेताओं ने भी जताया शोक
युवा राजद के राष्ट्रीय महासचिव अविनाश कुमार विधार्थी उर्फ मुकेश यादव, प्रदेश महासचिव प्रमोद कुमार यादव, वरीय जिला उपाध्यक्ष प्रो. शब्बीर हसन, जिला प्रवक्ता मंटू शर्मा, युवा राजद जिलाध्यक्ष मु. आसिफ वसीम ने कहा कि मौलाना वली रहमानी मुंगेर की आन-वान और शान थे। उनके निधन से मुंगेर को जो क्षति हुई है उसकी भारपाई मुश्किल है।
शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

अन्य समाचार