किराना व्यवसायी को अपराधियों ने मारी गोली, जख्मी

संवाद सूत्र, त्रिवंणीगंज (सुपौल) : अनुमंडल क्षेत्र में आपराधिक गतिविधियां थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं। पुलिस एक घटना का उद्भेदन कर भी नहीं पाती है कि अपराधी दूसरी घटना को अंजाम दे देते हैं। ताजा मामला त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र से जुड़ा हुआ है। मंगलवार की शाम अपनी दुकान बंद कर घर गोनहा जा रहे व्यवसायी को मोटर साइकिल से पीछा कर अपराधियों ने बहादुर चौक के पास पुरनदहा जाने वाली सड़क में छोटी नहर से आगे गोली मार जख्मी कर दिया। घायल व्यवसायी को प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। -----------------------------------

सहेज लो हर बूंद::::: जल संकट का सस्ता और आसान विकल्प है वर्षाजल यह भी पढ़ें
लोगों ने पहुंचाया अस्पताल
गोनहा वार्ड नंबर पांच निवासी प्रभाष साह (46) ने बताया कि वे त्रिवेणीगंज बा•ार के बस स्टैंड के समीप तहसील कचहरी वाली सड़क किनारे किराना की दुकान चलाते हैं। प्रतिदिन की तरह मंगलवार देर शाम साढ़े आठ बजे के करीब वे अपनी दुकान को बंद कर मोटरसाइकिल से घर जा रहे थे। इस दौरान पल्सर बाइक सवार दो अपराधियों ने पीछा कर ओवरटेक किया और बहादुर चौक के पास पुरनदहा जाने वाली सड़क में छोटी नहर से आगे जान से मारने की नीयत से उनपर गोली चलाई। गोली पीठ में लगी और मैं जख्मी हो कर वहीं गिर पड़ा। गोली की आवाज सुनकर पास में भोज खा रहे लोग आने लगे तो लोगों को आते देख अपराधी वहां से भाग खड़े हुए। घायलावस्था में मुझे लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया। अपराधियों ने मुझे गोली क्यों मारी समझ में नहीं आ रहा है। त्रिवेणीगंज अनुमंडलीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति में सुधार होने पर बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। थानाध्यक्ष संदीप कुमार सिंह ने बताया कि अपराधियों की गोली से एक व्यक्ति जख्मी हुआ है, जिसे लोगों द्वारा अस्पताल लाया गया। कहा कि अपराधियों द्वारा गोली क्यों मारी गई है, यह जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा। इलाज कर रहे डॉ. उमेश मंडल ने बताया कि पीठ में गोली लगी है। इलाज के बाद मरीज खतरे से बाहर है। बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है।
------------------------------- ट्रिपल मर्डर का घटनास्थल रहा त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र बता दें कि पिपरा थाना क्षेत्र अंतर्गत एनएच 327 ई सुपौल-पिपरा मुख्य मार्ग से निर्मली गांव जाने वाली ग्रामीण सड़क के किनारे 3-04-2021 की अलसुबह तीन शव मिले थे। तीनों की हत्या त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के पथरागोरधैय पंचायत में करने के बाद शव को वहां ले जाकर फेंक दिया गया था।
शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

अन्य समाचार