युवक से छिनतई करते आरोपित को स्थानीय लोगों ने दबोचा

किशनगंज। रात के अंधेरे में राहगीरों के साथ छिनतई करनेवाले गिरोह के सक्रिय सदस्य को स्थानीय लोगों ने रंगेहाथ दबोच लिया और जमकर धुनाई करने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

बुधवार अलस्सुबह को एमजीएम मेडिकल कॉलेज के निकट घटित घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। मधेपुरा जिले के मोहनपुर पंचायत स्थित पत्नीराठा गांव निवासी पीड़ित विजय कुमार पिता सुंदर ऋषिदेव की लिखित शिकायत पर टाउन थाना में केस दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
पीड़ित विजय रोहतक हरियाणा स्थित एक होटल में काम करता था और छुट्टी में घर वापस लौट रहा था। बस से सफर के दौरान मंगलवार रात वह स्थानीय बस स्टैंड पहुंचा। यहां तीन युवकों ने उससे दोस्ती कर ली। पीड़ित का नाम पता जानने के बाद बदमाशों ने भी खुद को मधेपुरा निवासी बताया और बस पकड़ने के बहाने उसे बहला फुसलाकर मेडिकल कॉलेज रोड ले आया। यहां सुनसान स्थान पर बदमाशों ने चाकू की नोंक पर पीड़ित से 20 हजार रुपये, मोबाइल सहित अन्य कीमती सामान लूट लिए। पीड़ित द्वारा विरोध करने पर बदमाशों ने उसे घायल कर दिया। इसी दौरान राह होकर गुजर रहे एक राहगीर की नजर बदमाशों की हरकत पर पड़ गई। राहगीर द्वारा शोर मचाने पर स्थानीय लोग भी मौके पर पहुंच गए। लोगों को जुटता देखकर बदमाश फरार हो गया। लेकिन स्थानीय लोगों ने दूर तक पीछा कर बंगाल के गुंजरिया निवासी हासीब पिता नूर हुसैन को दबोच लिया। जबकि उसके दो अन्य साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया। बहरहाल गिरफ्तार आरोपित से पूछताछ कर पुलिस दोनों फरार आरोपितों की तलाश में जुट गई है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

अन्य समाचार