Bihar Crime: सीवान में शिक्षा विभाग के रिटायर कर्मी की गोली मारकर हत्या

बिहार के सीवान जिले के गोपालपुर थाने के राजापुर गांव के सामने शनिवार की सुबह अपराधियों शिक्षा विभाग के रिटायर कर्मी की गोली मार हत्या कर दी। जबकि बीच-बचाव करने के लिए गई उसकी पुत्री को गोली मार जख्मी कर दिया गया। 

मृतक गोपालपुर थाने के राजापुर गांव के 82 वर्षीय बद्री ठाकुर थे। जख्मी  पुत्री व सीवान जिले के जीरादेई थाने के तीतरा गांव के कपिलदेव ठाकुर की पत्नी सरोज देवी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां डॉक्टरों  ने प्राथमिक उपचार करने के बाद बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया। इसके बाद परिजन उसे इलाज के लिए लेकर शहर के बंजारी मोड़ स्थित बनारस हॉस्पीटल में चले गए। 
बताया जा रहा है कि शनिवार की सुबह पिता-पुत्री घर से टहलते हुए राजापुर-सेमरा पथ पर गांव के सामने स्थित अपने कम्प्यूटर की दुकान तक गए थे। वहां कुछ देर रूकने के बाद फिर टहलते हुए अपने घर के तरफ आ रहे थे। इस दौरान एक बाइक पर सवार दो अपराधियों ने आगे से दोनों को घेर कर ताबड़तोड़ फार्यंरग शुरू कर दी। जिसमे बद्री ठाकुर व उसकी पुत्री को दो-दो गोली लगी। 
एसडीपीओ ने की तफ्तीश  गोपालपुर थाने के राजापुर गांव के समीप हुई गोलीबारी की सूचना मिलने के बाद सदर एसडीपीओ नरेश पासवान सदर अस्पताल में पहुंचे। इसके बाद गोलीबारी में जख्मी सरोज देवी से घटना की जानकारी ली। फिर गोलीबारी मामले की तफ्तीश करने में जुट गए। वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद सदर अस्पताल में भी लोगों की काफी भीड़ जुट गई थी। 
गोपालपुर के थानाध्यक्ष कृष्णा कुमार का कहना है कि राजापुर गांव में हुई हत्या के मामले में अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। अपराधियों को पुलिस अविलंब गिरफ्तार कर लेगी। हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है। 

अन्य समाचार