एसोसिएशन ने बदला अपना निर्णय, 18 तक बंद रखेंगे निजी विद्यालय

लखीसराय। इंडिपेंडेंट स्कूल एंड चिल्ड्रेन वेल्फेयर एसोसिएशन, बड़हिया ने अपने पूर्व के निर्णय को बदलते हुए आगामी 18 अप्रैल तक सभी निजी विद्यालय को बंद रखने का निर्णय लिया है। रविवार को एक निजी विद्यालय में अरुण कुमार सिंह की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में सर्वसम्मति से सरकार एवं जिला प्रशासन के आदेश और कोरोना गाइडलाइन का पालन करने का निर्णय लिया गया। बैठक का संचालन संघ के सचिव गोपाल कुमार कर रहे थे।

बैठक में उपस्थित निजी विद्यालयों के संचालकों एवं प्राचार्यों ने कोरोना के कारण विद्यालय बंद करने के सरकार के निर्णय के बाद उत्पन्न समस्याओं पर विस्तृत चर्चा की। इस दौरान पूर्व में लिए गए निर्णय कि 11 अप्रैल के बाद भी अगर सरकार निजी विद्यालय को बंद रखने का आदेश देती है तो वे लोग इसे नहीं मानेंगे और विद्यालय बंद नहीं रखेंगे को निरस्त कर दिया।

सर्वसम्मति से यह तय किया गया कि कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए सभी विद्यालय 18 अप्रैल तक बंद रखेंगे। बैठक में सरकार से कोरोना काल में विद्यालय का बिजली माफ करने, किराए के मकान में चल रहे विद्यालय का किराया 50 प्रतिशत माफ कर देने, आरटीइ का 2017-18 से सरकार के पास बकाया राशि यथाशीघ्र भुगतान करने, परिवहन विभाग से विद्यालय के बसों का रोड टैक्स, फिटनेस, विलंब शुक्ल, इंश्योरेंस एवं अन्य टैक्स माफ करने की मांग की गई। बैठक में रामस्नेही सिंह, रंजीत कुमार,अशोक पांडेय, अवधेश सिंह, गणेश कुमार, पवन सिंह, पन्ना कुमार सिंह, कन्हैया कुमार, राजेश कुमार सिंह, राजाराम कुमार, मनोज कुमार सहित कई शिक्षक एवं संचालक मौजूद थे।
शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

अन्य समाचार