मारपीट में तीन घायल



संसू, पलासी (अररिया): प्रखंड क्षेत्र के दो अलग - अलग गांवों में बीते चौबीस घंटे के भीतर आपसी रंजिश को लेकर हुई मारपीट की घटनाओं में महिला सहित तीन व्यक्ति जख्मी हो गये। जख्मियों में पेचैली की नरगिस व अयान तथा पलासी के जय कुमार शामिल हैं। जिन्हें उपचार के लिए पी एच सी पलासी में भर्ती कराया गया। मौके पर मौजूद चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद फिलहाल खतरे से बाहर बताया है।
किशनगंज एसएचओ शहीद होने पर शोक व्यक्त
संसू, पलासी (अररिया): किशनगंज सदर के एसएचओ अश्विनी कुमार के अपराधियों का पीछा करने के दौरान बंगाल के पांजीपाड़ा के समीप शहीद होने पर पुलिस कर्मियों ने घटना की निदा करते हुए शोक संवेदना व्यक्त की है। शोक संवेदना व्यक्त करने वालों में प्रशिक्षु डीएसपी एजाज हाफिज मानी, थानाध्यक्ष शिव पूजन कुमार, अवर निरीक्षक शाहजहां खां, सहायक अवर निरीक्षक विजय नारायण पाल, कपिलेश्वर साह, हरेन्द्र यादव आदि शामिल हैं।
फारबिसगंज में चलाया मास्क चेकिग अभियान, दो दर्जन से अधिक लोगों से वसूला जुर्माना यह भी पढ़ें
----------- अग्नि पीड़ितों को राहत नहीं उपलब्ध कराने से नाराजगी
संसू, पलासी (अररिया): प्रखंड क्षेत्र के बरहट गांव में बीते करीब एक माह पूर्व अलग - अलग समय में दो टोले में लगी आग में बेघर हुए लोगों को अब तक सहायता नहीं उपलब्ध कराने को लेकर पसस प्रतिनिधि मो. मोबीन अख्तर ने नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने बताया कि प्रखंड के बरहट गांव में हुई अग्निकांड की घटना से प्रभावित परिवारों को प्रशासन द्वारा अब तक सहायता नहीं मिली है। जिससे उन लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने स्थानीय प्रशासन से शीघ्र अग्नि पीड़ितों को सहायता उपलब्ध कराने की मांग की है।
शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

अन्य समाचार