MI बनाम SRH ड्रीम 11 भविष्यवाणी, काल्पनिक क्रिकेट टिप्स, प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट, ड्रीम 11 टीम- VIVO IPL 2021

मुंबई इंडियंस (एमआई) बनाम सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) ड्रीम 11 भविष्यवाणी, फंतासी क्रिकेट टिप्स, प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट, ड्रीम 11 टीम, वीवो आईपीएल 2021 का चोट अद्यतन। सनराइजर्स हैदराबाद को अभी तक अपने टीम में सही संतुलन नहीं मिल पाया है।

MI बनाम SRH VIVO IPL 2021 मैच 09 विवरण:
VIVO IPL 2021 का नौवां मैच 17 अप्रैल को M.A. चिदंबरम स्टेडियम (चेपक), चेन्नई में मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाएगा। यह खेल 07:30 बजे IST पर शुरू होने वाला है और लाइव स्ट्रीमिंग को स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के साथ-साथ हॉटस्टार पर भी देखा जा सकता है।
MI बनाम SRH VIVO IPL 2021 मैच 09 पूर्वावलोकन: VIVO इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 का नौवां गेम मुंबई इंडियंस (MI) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच खेला जाएगा। दोनों टीमों ने VIVO IPL के इस सीजन में अब तक 2 मैच खेले हैं। सनराइजर्स हैदराबाद ने पीछा करते हुए अपने दोनों खेल गंवा दिए। दूसरी ओर, मुंबई इंडियंस ने पहले गेम में हार का सामना करने के बाद अपना आखिरी गेम जीता। मुंबई इंडियंस (MI) ने VIVO IPL के इस सीजन में अब तक दो मैच खेले हैं। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) से पहला मैच हारने के बाद, इस टीम ने कोलकाता नाइट राइडर्स को हराकर, अपने कुल-स्पिनर राहुल चाहर की शानदार गेंदबाजी के प्रदर्शन, 142 रनों के कम स्कोर का बचाव करते हुए, मजबूत वापसी की। उन्होंने 4/27 का प्रदर्शन किया और अपने खेल में बदलाव के लिए प्लेयर ऑफ़ द मैच का पुरस्कार जीता। इससे पहले, जब पहले बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया गया, तो मुंबई इंडियंस ने सस्ते में क्विंटन डी कॉक को खो दिया। कप्तान रोहित शर्मा ने 32 गेंदों पर 43 रनों की अच्छी पारी खेली। सूर्य कुमार यादव ने अपनी अच्छी फॉर्म को जारी रखा और अर्धशतकीय पारी खेलकर टीम को सम्मानजनक कुल तक पहुंचाया। इशान किशन आखिरी गेम में बड़ा प्रभाव बनाने में नाकाम रहे।कीरोन पोलार्ड और हार्दिक पांड्या अभी तक फिर से बल्ले से खेलने में नाकाम रहे, जिसके परिणामस्वरूप पक्ष के लिए कुल स्कोर बराबर रहा। आगामी मैचों में उम्मीदों के अनुसार प्रदर्शन करने के लिए टीम प्रबंधन को अपने फिनिशरों की तलाश करनी चाहिए। ट्रेंट बाउल्ट ने भी अच्छा प्रदर्शन किया और खेल के अंतिम ओवर में 2 महत्वपूर्ण विकेट चटकाए। प्लेइंग इलेवन के अपरिवर्तित रहने की संभावना है क्योंकि वे विजेता संयोजन के साथ छेड़छाड़ करना पसंद नहीं करेंगे। सनराइजर्स हैदराबाद के बारे में बात करते हुए, टीम ने अपने दो मैचों में दोनों को बहुत दूर तक खो दिया है और टूर्नामेंट में वापसी करने की कोशिश करेगी इससे पहले कि उनके लिए बहुत देर हो जाए। इस टीम के लिए मुख्य चिंता मध्य-क्रम में पावर हटर्स की कमी है और यही कारण है कि वे दोनों खेलों में पीछा करने में असफल रहे।
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ सीजन के अपने दूसरे गेम में, सनराइजर्स ने टॉस जीतने के बाद पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। टीम के गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के मजबूत बल्लेबाजी पक्ष को 149 तक सीमित कर दिया। ऑलराउंडर जेसन होल्डर ने राशिद खान के 2 विकेट के साथ 3 महत्वपूर्ण विकेट लिए। भुवनेश्वर कुमार, शाहबाज़ नदीम, और टी। नटराजन को एक-एक विकेट मिला। कुल 150 रनों का पीछा करते हुए, सलामी बल्लेबाज रिद्धिमान साहा एक बार फिर सस्ते में आउट हो गए। कप्तान डेविड वार्नर ने फॉर्म में वापसी की और 37 गेंदों पर 54 रन बनाए लेकिन डेविड वार्नर के जाने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद का मध्यक्रम ढह गया। मनीष पांडे ने 39 गेंदों पर 38 रन की धीमी पारी खेली और टीम को जीत की ओर ले जाने में नाकाम रहे। टीम प्रबंधन संबंधित क्षेत्रों में सुधार करने और प्लेइंग इलेवन में उपयुक्त बदलाव करने का प्रयास करेगा। सनराइजर्स हैदराबाद (SRH और मुंबई इंडियंस (MI) के बीच कुल 16 मुकाबलों में, दोनों टीमों ने प्रत्येक में 8 गेम जीते हैं और दोनों इस गेम को जीतकर बढ़त हासिल करने की कोशिश करेंगे।
MI बनाम SRH VIVO IPL 2021 मैच 09 मौसम की रिपोर्ट: वर्षा की न्यूनतम संभावनाएं हैं और आसमान साफ ​​होने की संभावना है। तापमान 25-30 डिग्री सेल्सियस के बीच रहेगा।
MI बनाम SRH VIVO IPL 2021 मैच 09 पिच रिपोर्ट: पिच ने खेल के उत्तरार्ध में स्पिनरों की मदद की है और चेपॉक मैदान में इस वीवो आईपीएल संस्करण में मैच कम स्कोरिंग रहे हैं। एक और लो-स्कोरिंग मैच की उम्मीद है, जिसमें स्पिनरों का दबदबा होगा।
औसत पहली पारी स्कोर: इस स्टेडियम में VIVO IPL में औसत पहली पारी 164 रन है।
टीमों का पीछा करने का रिकॉर्ड: पीछा करने वाली टीम ने चेपॉक में 53.7% वीवो आईपीएल गेम जीते हैं। रोहित शर्मा को दूसरे गेम में गेंदबाजी करते हुए टखने को मोड़ने के बाद खेल के लिए फिट होने की सूचना दी गई है।
MI बनाम SRH VIVO IPL 2021 मैच 09 संभावित XI: मुंबई इंडियंस: रोहित शर्मा (सी), सूर्य कुमार यादव, इशान किशन, क्विंटन डी कॉक, किरोन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या, क्रुनाल पांड्या, ट्रेंट बाउल्ट, जसप्रीत बुमराह, राहुल महर, मार्को जेनसन।
बेंच: आदित्य तारे, क्रिस लिन, अनमोलप्रीत सिंह, सौरभ तिवारी, अनुकुल सुधाकर रॉय, नाथन कूल्टर नाइल, अर्जुन तेंदुलकर, युधवीर सिंह वर्णक, मोहसिन खान, जयंत यादव, एडम मिल्ने, पीयूष चावलासनराइजर्स हैदराबाद: डेविड वार्नर (c), मनीष पांडे, जॉनएन बेयरस्टो, विजय शंकर, रिद्धिमान साहा, जेसन होल्डर, अब्दुल समद, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, शाहबाज़ नदीम
बेंच: केदार जाधव, केन विलियमसन, श्रीवत्स गोस्वामी, सिद्दार्थ कौल, जेसन रॉय, विराट सिंह, बासिल थम्पी, जगदीश सुचित, खलील अहमद, मुजीब उर रहमान, संदीप शर्मा, अभिषेक शर्मा, प्रियम गर्ग, मोहम्मद नबी
MI11 SRH VIVO IPL 2021 ड्रीम 11 की भविष्यवाणी और काल्पनिक क्रिकेट टिप्स के लिए शीर्ष पर रोहित शर्मा अच्छी फॉर्म में हैं और कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 32 गेंदों में 43 रन बनाकर खेल में सकारात्मक टच में दिख रहे हैं। वह एक बार फिर अच्छे स्कोर के लिए नजरें गड़ाए रहेंगे। सूर्य कुमार यादव ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ आखिरी मैच में 36 गेंदों पर 56 रनों की विस्फोटक पारी खेली और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से लेकर विवो आईपीएल में भी अपना स्वर्णिम दौर जारी रखा है। ईशान किशन इस वीवो आईपीएल में खेली गई दो पारियों में अब तक बल्ले से प्रभावित करने में नाकाम रहे हैं और इस खेल में शानदार वापसी करना चाहते हैं। डेविड वॉर्नर ने आखिरी गेम में रॉयल चैलेंजर्स के खिलाफ अर्धशतक जमाया और उन्होंने मुंबई इंडियंस के खिलाफ VIVO IPL में भी एक अच्छा रिकॉर्ड बनाया, जिसमें हमलावर ओपनर ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ 44.64 और 141.40 की औसत दर से 625 रन बनाए।
राशिद खान अच्छी फॉर्म में हैं और उन्होंने इस वीवो आईपीएल में अब तक खेले गए दो मैचों में 2 विकेट चटकाए हैं। उन्होंने मुंबई इंडियंस के खिलाफ अब तक खेले गए 8 मैचों में 8 विकेट लिए हैं। जॉनी बेयरस्टो ने पहले गेम में अर्धशतक बनाया जबकि दूसरे गेम में 12 रन बनाए। वह एक बार फिर से इस खेल में एक बड़ी पारी की तलाश में है।
MI बनाम SRH VIVO IPL 2021 मैच 09 कप्तान और उप-कप्तान विकल्प: कप्तान - सूर्य कुमार यादव, डेविड वार्नर
उपकप्तान - इशान किशन, रोहित शर्मा
MI बनाम SRH VIVO IPL 2021 ड्रीम 11 टीम के लिए सुझाए गए प्लेइंग XI नंबर 1: कीपर - जॉनी बेयरस्टो, इशान किशन (वीसी)
बल्लेबाज - रोहित शर्मा, डेविड वार्नर, सूर्य कुमार यादव (सी)
ऑलराउंडर - जेसन होल्डर, क्रुनाल पांड्या
गेंदबाज - ट्रेंट बोल्ट, जसप्रीत बुमराह, राशिद खान, मार्को जानसेन
MI vs SRH Dream11 प्रेडिक्शन फैंटेसी क्रिकेट टिप्स ड्रीम 11 टीम VIVO IPL 2021 एमआई बनाम एसआरएच ड्रीम 11 भविष्यवाणी। MI बनाम SRH VIVO IPL 2021 ड्रीम 11 टीम के लिए सुझाए गए प्लेइंग XI नंबर 2: रखवाले - जॉनी बेयरस्टो, क्विंटन डी कॉक
बल्लेबाज - डेविड वार्नर (C), रोहित शर्मा (VC), सूर्य कुमार यादव, अब्दुल समद
ऑलराउंडर - जेसन होल्डर
गेंदबाज - भुवनेश्वर कुमार, टी। नटराजन, ट्रेंट बाउल्ट, मार्को जानसेन
एमआई बनाम एसआरएच ड्रीम 11 भविष्यवाणी काल्पनिक क्रिकेट टिप्स ड्रीम 11 टीम विवो आईपीएल 2021 एमआई बनाम एसआरएच ड्रीम 11 भविष्यवाणी। MI बनाम SRH VIVO IPL 2021 मैच 09 विशेषज्ञ सलाह: दूसरी टीम में हार्दिक पांड्या की जगह जेसन होल्डर को लिया जा सकता है। क्विंटन डी कॉक को इस खेल के लिए एक गुणक लेने के रूप में भी माना जा सकता है। इस खेल के लिए सबसे अच्छा सुझाव दिया गया संयोजन 2-4-1-4 है।
MI बनाम SRH VIVO IPL 2021 मैच 09 संभावित विजेता: मुंबई इंडियंस इस खेल के लिए संभावित विजेता है।

अन्य समाचार