IPL 2021: डेविड वार्नर एंड कम्पनी रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस के खिलाफ गियर बदल सकते है, लेकिन केन विलियमसन अनुपलब्ध

डेविड वार्नर और सह को सख्त जीत की दरकार है और SRH की हार की लकीर खत्म करने के लिए जिस आदमी की जरूरत है, वह है विलियमसन। लेकिन सनराइजर्स की छुट्टी के कारण, उनके स्टार बल्लेबाज एक और सप्ताह के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। विलियम्सन ने गुरुवार को प्रशंसकों को चोट का अपडेट देते हुए कहा कि वह एक सप्ताह के भीतर "फिट और तैयार" होंगे। उन्होंने कहा, "रिकवरी ठीक चल रही है और आप जानते हैं कि दर्द को जल्दी से जल्दी मुक्त करने के लिए ध्यान केंद्रित किया गया है, और हम निश्चित रूप से अच्छी तरह से ट्रैक कर रहे हैं और सप्ताह के भीतर फिट और तैयार होने की उम्मीद कर रहे हैं," उन्होंने कहा। तो, अपने स्टार खिलाड़ी के बिना, क्या वे आखिरकार मुंबई इंडियंस (एमआई) के खिलाफ मध्यक्रम में आ सकते हैं?

विलियमसन वर्तमान पीढ़ियों 'फैब 4' का हिस्सा हैं, विराट कोहली, स्टीव स्मिथ और जो रूट के साथ। सद्गुणों के एक मेजबान के बीच, वह निरंतरता और रचना लाता है। वह एक स्वाभाविक टेस्ट बल्लेबाज हो सकता है, लेकिन क्रिकेट की किसी भी शैली के अनुकूल होने की उसकी क्षमता कई अवसरों पर प्रदर्शित होती है। IPL में, उनका औसत 134 की स्ट्राइक रेट के साथ लगभग 40 है। इसे परिप्रेक्ष्य में रखने के लिए, IPL में विराट Machine रन मशीन 'कोहली का स्ट्राइक रेट 130 है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के कप्तान की तरह, विलियमसन को क्लासिकल क्रिकेटिंग शॉट्स खेलना पसंद है। देर से, उसने कई किस्म के स्वीप भी जोड़े हैं। वह अन्यथा विस्फोटक एसआरएच बल्लेबाजी लाइन-अप में भी प्रदान करता है, जो पीछा करते समय एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। साथ ही, उनके जैसे क्रिकेट दिमाग के साथ, वार्नर कठिन परिस्थितियों के दौरान अपना दिमाग चुनकर खुश होंगे।
आदर्श रूप से, एक सलामी बल्लेबाज के रूप में, जहां वह पूरी तरह से जोखिम के बिना पावरप्ले का लाभ उठा सकता था, वह डेविड वार्नर जैसे पावर-हिटर के लिए एक आदर्श साथी होगा। यदि विलियमसन ऊपर जाता है, तो यह स्वाभाविक रूप से अन्य स्थान को नीचे धकेल देगा। हालांकि, यह मैच की स्थितियों के अनुसार बदलते रहेंगे। लेकिन चीजों की योजना में उसके साथ, कुछ विभाग है। रिद्धिमान साहा SRH का नंबर 3 बन जाएगा, उसके बाद मनीष पांडे और जॉनी बेयरस्टो होंगे। यह नंबर 5 पर चलने वाले हमदर्द मोहम्मद नबी की स्थिति से बचता है।
केवल वार्नर और राशिद खान के विदेशी खिलाड़ियों के बीच निश्चितता होने के कारण, एक फिट विलियमसन को SRH के लिए एक होना चाहिए, जो स्पिन गेंदबाजी के खिलाफ अपनी प्रगति में फैक्टरिंग करता है। चेपॉक जैसे ट्रैक पर, जितनी बार संभव हो उतना देर से खेलना और क्रीज की गहराई का अच्छी तरह से उपयोग करना अनिवार्य हो जाता है, जो विलियमसन को पसंद है।
टीमें (से): मुंबई इंडियंस: रोहित शर्मा (सी), सूर्यकुमार यादव, अनमोलप्रीत सिंह, क्रिस लिन, सौरभ तिवारी, धवल कुलकर्णी, जसप्रित बुमराह, राहुल चाहर, ट्रेंट बोल्ट, मोहसिन खान, हार्दिक पंड्या, जयंत यादव, कीरोन पोलार्ड। क्रुनाल पांड्या, अनुकुल रॉय, इशान किशन, क्विंटन डी कॉक, आदित्य तारे, एडम मिल्ने, नाथन कूल्टर नाइल, पीयूष चावला, जेम्स नीशम, युधिष्ठर चरक, मार्को जानसेन, अर्जुन तेंदुलकर।
SRH: डेविड वार्नर (C), केन विलियमसन, विराट सिंह, मनीष पांडे, प्रियम गर्ग, रिद्धिमान साहा, जॉनी बेयरस्टो, जेसन रॉय, श्रीवत्स गोस्वामी, विजय शंकर, मोहम्मद नबी, केदार जाधव, जे सुचित, जेसन होल्डर, अभिषेक शर्मा अब्दुल समद, भुवनेश्वर कुमार, राशिद खान, टी नटराजन, संदीप शर्मा, खलील अहमद, सिद्धार्थ कौल, बासिल थम्पी, शाहबाज़ नदीम और मुजीब उर रहमान।
मैच शुरू: 7.30 बजे।

अन्य समाचार