IPL 2021, MI बनाम SRH: क्या डेविड वार्नर केन विलियमसन को SRH प्लेइंग इलेवन बनाम मुंबई में वापस लाएंगे?

सही संयोजन प्राप्त करना सनराइजर्स हैदराबाद की टू-डू सूची में सबसे ऊपर होगा जब वे शनिवार को यहां आईपीएल मुठभेड़ में गुणात्मक रूप से बेहतर मुंबई इंडियंस से भिड़ेंगे, बैक-टू-बैक हार के बाद एक शुरुआती स्लाइड को गिरफ्तार करने की कोशिश करेंगे। मामलों को बदतर बनाने के लिए, चेन्नई ट्रैक की प्रकृति डेविड वार्नर की अगुवाई वाली Army ऑरेंज आर्मी 'के लिए बहुत अच्छी खबर नहीं है जो कुल 150 से कम का पीछा करने में विफल रही। पहले दो मैचों के दौरान चेसिंग सनराइजर्स अचिल्स की एड़ी रही है, एक बार फिर स्केनर के तहत लाया गया है, उनकी प्लेइंग इलेवन और नीचे-बराबर भारतीय बेंच स्ट्रेंथ में गहराई की कमी है।

इन परिस्थितियों में, कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ circumstances हौदिनी एक्ट 'से नए सिरे से मुंबई इंडियंस जैसी दुर्जेय टीम का सामना करना मुश्किल प्रस्ताव होगा। कप्तान वार्नर के लिए, प्लेइंग इलेवन की पसंद के बारे में कुछ गंभीर सवाल हैं, जिनके बारे में कई लोगों का मानना ​​है कि यह अच्छी तरह से नहीं सोचा गया है और परिणाम भी उस मूल्यांकन को वापस करते हैं। एक ही इलेवन में दो विकेटकीपरों - जॉनी बेयरस्टो और रिद्धिमान साहा का उपयोग करना, भारतीय टीम के लिए किसी भी ठोस उद्देश्य को पूरा नहीं करता है, जिसमें सलामी बल्लेबाज के रूप में पूरी तरह से बाहर की तलाश है।
साहा पहले संस्करण (2008) से आईपीएल खेल रहे हैं और उनके रिकॉर्ड पर एक करीबी नज़र यह इंगित करती है कि वह लगातार रन बनाने में सफल नहीं रहे हैं। डग-आउट में केदार जाधव जैसे अनुभवी व्यक्ति के साथ, दो प्रतिभाशाली युवा खिलाड़ी प्रियम गर्ग और अभिषेक शर्मा के साथ, साहा उधार समय पर है, जहां तक ​​कि उसके पक्ष में जगह का संबंध है। केदार और अभिषेक के मामले में, वे अनुभवी गेंदबाजी के विकल्प भी प्रदान करते हैं - अनुभवी के लिए ऑफ ब्रेक और युवा खिलाड़ी के लिए बाएं हाथ के रूढ़िवादी। केवल वार्नर और राशिद खान के विदेशी खिलाड़ियों के बीच निश्चितता होने के कारण, एक फिट केन विलियमसन को SRH के लिए एक होना चाहिए, जो स्पिन गेंदबाजी के खिलाफ अपने कौशल में फैक्टरिंग करता है। जिस तरह से मनीष पांडे और अब्दुल समद की जोड़ी ने आरसीबी के बाएं हाथ के स्पिनर शाहबाज अहमद के खिलाफ क्रॉस-बल्लेबाजी शॉट खेले, उन्होंने वार्नर को खुश करने से दूर कर दिया।
और क्रुणाल पांड्या, जो बहुत तेज गति से गेंदबाज़ी करते हैं और शाहबाज़ की तुलना में तेज़ क्लिक भी करते हैं, पांडेय और समद के लिए और भी बुरा बना सकते हैं, अगर वे एक बेहतर गेमप्लान नहीं बनाते हैं। गुरुवार को भारत के केंद्रीय अनुबंधों से हटाए जाने वाले पांडे के लिए एक झटका था, लेकिन नियमित रूप से खेल खत्म करने में उनकी अक्षमता एक कारण है कि वह जल्द ही भारत ब्लूज़ नहीं पहन सकते। हालांकि, यह टूर्नामेंट उन्हें कोर्स करेक्शन करने के लिए एक प्लेटफॉर्म देता है। वह 3000 आईपीएल रनों तक पहुंचने के लिए सबसे धीमी स्ट्राइक रेट वाले पांच में से एक है।
चेपॉक जैसे ट्रैक पर, जितनी बार संभव हो उतना देर से खेलना और क्रीज की गहराई का अच्छी तरह से उपयोग करना अनिवार्य हो जाता है, जो विलियमसन को पसंद है। दूसरे अंक में टी नटराजन के साथ टीम की गेंदबाजी रही है न कि पिछले सीजन में वह उस तरह के फॉर्म में थे और भुवनेश्वर कुमार भी महंगे थे। संदीप शर्मा और सिद्दार्थ कौल जैसे विकल्प बहुत ज्यादा आत्मविश्वास से प्रेरित नहीं करते हैं, जब कोई मुंबई इंडियंस के शीर्ष क्रम में रोहित शर्मा, क्विंटन डी कॉक, सूर्यकुमार यादव और इशान किशन को देखता है। यह संभावना नहीं है कि एमआई उनके प्लेइंग इलेवन के साथ छेड़छाड़ करेगा और केकेआर के खिलाफ एक रोमांचक जीत के बाद और अधिक। हालांकि, वे अपनी बल्लेबाजी का बेहतर लेखा-जोखा रखना चाहेंगे क्योंकि उनका एक लाइन-अप है जो किसी निश्चित दिन पर पिच कारक को समीकरण से बाहर फेंक सकता है। टीमें (से):
मुंबई इंडियंस: रोहित शर्मा (सी), सूर्यकुमार यादव, अनमोलप्रीत सिंह, क्रिस लिन, सौरभ तिवारी, धवल कुलकर्णी, जसप्रीत बुमराह, राहुल चाहर, ट्रेंट बाउल्ट, मोहसिन खान, हार्दिक पंड्या, जयंत यादव, किरोन पोलार्ड, क्रुनाल पंड्या, अनुकुल रॉय , ईशान किशन, क्विंटन डी कॉक, आदित्य तारे, एडम मिल्ने, नाथन कूल्टर नाइल, पीयूष चावला, जेम्स नीशम, युधिवीर चरक, मार्को जानसेन, अर्जुन तेंदुलकर
सनराइजर्स हैदराबाद: डेविड वार्नर (सी), केन विलियमसन, विराट सिंह, मनीष पांडे, प्रियम गर्ग, रिद्धिमान साहा, जॉनी बेयरस्टो, जेसन रॉय, श्रीवत्स गोस्वामी, विजय शंकर, मोहम्मद नबी, केदार जाधव, जे सुचित, जेसन होल्डर, अभिषेक शर्मा , अब्दुल समद, भुवनेश्वर कुमार, राशिद खान, टी नटराजन, संदीप शर्मा, खलील अहमद, सिद्धार्थ कौल, बासिल थम्पी, शाहबाज़ नदीम और मुजीब रहमान

अन्य समाचार