सेना भर्ती 2021: मुजफ्फरपुर में 25 अप्रैल को होने वाली रैली स्‍थगित, अभ्‍य‍र्थियों को एंट्रेस पास वापस करने का आदेश 

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच भारतीय सेना में भर्ती के लिए 25 अप्रैल को मुजफ्फरपुर में आयोजित रैली स्‍थगित कर दी गई है। इसके साथ ही सेना भर्ती कार्यालय ने अभ्यर्थियों को रिक्रूटमेंट रैली एंट्रेंस पास करने का निर्देश दिया है। यह रैली 25 अप्रैल को सेना भर्ती कार्यालय चक्‍कर मैदान में आयोजित की गई थी। 

सेना भर्ती कार्यालय द्वारा अभ्‍यर्थियों के लिए जारी सूचना के मुताबिक चक्‍कर मैदान में 25 अप्रैल को होने वाला कॉमन एंट्रेंस एग्जाम (सीईई) परीक्षा स्‍थगित कर दी गई है। ऐसे में अभ्‍यर्थी रिक्रूटमेंट रैली एंट्रेंस पास तत्‍काल वापस कर दें। 
बिहार में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामले बिहार में कोरोना ने कोहराम मचा रखा है। प्रदेश में संक्रमित मरीजों की मौत के आंकड़े बढ़ते जा रहे हैं।  पटना में सोलह समेत बिहार में 45 लोगों की कोरोना से मौत हो गयी। राजधानी के एनएमसीएच में नौ, पटना एम्स में तीन और पीएमसीएच में चार संक्रमित मरीजों की मौत हो गयी। एनएमसीएच में मरने वालों में आठ पटना और एक मुंगेर के हैं। एम्स में मरने वाले तीनों पटना के ही हैं। जिलों में भी शुक्रवार को 30 लोगों की मौत हो गयी। हालांकि सवास्‍थ विभाग ने राज्‍य में शुक्रवार को कोरोना से 13 लोगों के मौतों की पुष्टि की।  

अन्य समाचार