नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी ने कहा- हम खुश हैं कि लालू जी को बेल मिल गई, मगर उनके स्‍वास्‍थ्‍य को लेकर चिंता

पटना, ऑनलाइन डेस्‍क । लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) को आज चारा घोटाला मामले में रांची हाईकोर्ट से बेल (Bail from Ranchi High Court) मिलने के बाद बिहार विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष व लालू-राबड़ी के छोटे पुत्र तेजस्‍वी यादव (Tehashwi Yadav) ने कहा है कि हमें पूरा विश्‍वास था कि लालू जी को जमानत मिल जाएगी। उन्‍होंने अपनी आधी सजा काट ली है इसी आधार पर रांची हाईकोर्ट ने उन्‍हें जमानत दी है। हम हाईकोर्ट के शुक्रगुजार हैं। फिलहाल लालू जी दिल्‍ली एम्‍स (AIIMS, Delhi) में भर्ती हैं। हमलोग खुश हैं कि उन्‍हें जमानत मिल गई है, मगर उनके स्‍वास्‍थ्‍य को लेकर चिंता बनी हुई है।

लालू कई बीमारियों से लड़ रहे
तेजस्‍वी यादव ने कहा कि लालू यादव कई गंभीर बीमारियों से जूझ रहे हैं। उनका एम्‍स, दिल्‍ली में इलाज जारी रहेगा। उन्‍होंने कहा कि लालू जी की रिहाई से सब खुश हैं, मगर गरीब-गुरबे लोग ज्‍यादा खुश हैं कि उनके मसीहा अब बाहर आ रहे हैं।
पटना आने के लिए करना पड़ सकता है इंतजार
बता दें कि लालू यादव 23‍ दिसंबर 2017 से सरेंडर करने के बाद चारा घोटाला मामले में जेल में हैं। अब उन्‍हें रांची हाई कोर्ट से बेल मिलने के बाद भी पटना आने में थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है। रांची हाईकोर्ट ने उन्‍हें सशर्त्‍त जमानत दी है। अब बेल ऑर्डर रांची की निचली अदालत में भेजा जाएगा। वहां से बेल ऑर्डर बिरसा मुंडा जेल, रांची (Birsa Munda Jail, Ranchi) को भेजा जाएगा। फिर ऑर्डर तिहाड़ जेल में भेजा जाएगा। लालू अभी तिहाड़ जेल के कैदी हैं और एम्‍स दिल्‍ली में अपना इलाज करा रहे हैं। इसलिए तुरंत पटना तो नहीं आएंगे लेकिन एम्स में अब कैदी की तरह इलाज नही होगा। उनकी तबीयत ठीक रही तो डॉक्‍टरों की सलाह क बाद ही पटना आएंगे।

अन्य समाचार