कोरोना के बढ़ते कहर के बीच नीतीश कुमार ने बुलाई सर्वदलीय बैठक, जानें किस नेता ने क्या रखी मांग

बिहार में कोरोना वायरस के कारण हालात खराब होते जा रहे हैं। शनिवार को राज्यपाल फागू चौहान की अध्यक्षता में सर्वदलीय बैठक हुई। सुबह 11 बजे शुरू हुई इस बैठक में राज्यपाल, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद व रेणु देवी, विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव समेत सभी दलों के प्रतिनिधि ऑनलाइन जुड़े। इस दौरान भाजपा ने जहां वीकेंड लॉकडाउन की तो तेजस्वी ने डोर टू डोर वैक्सिनेशन किए जाने की मांग रखी।

राज्य में लगाया जाए वीकेंड लॉकडाउन सर्वदलीय बैठक में भाजपा अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने शुक्रवार की शाम से सोमवार की सुबह तक वीकेंड लॉकडाउन लगाने की मांग की। इसके अलावा उन्होंने स्कूलों की छुट्टी 18 अप्रैल से जून तक करने की मांग की।
डोर टू डोर वैक्सिनेशन किया जाए बैठक में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि हर प्रमंडल में डेडीकेटिड कोविड अस्पताल बनाया जाए। डोर टू डोर वैक्सिनेशन किया जाए। बाहर से आने वाले लागों से किराया न लिया जाए। साथ ही इलाज में लगे मेडिकल स्टाफ को तीन माह का एडवांस वेतन दिया जाए। तेजस्वी ने कुल 30 सुझाव दिए।
रविवार को देंगे सारी जानकारी सर्वदलीय बैठक के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि रविवार को दोपहर के बाद कोरोना को लेकर लिए जाने वाले सभी फैसलों की जानकारी मीडिया को दी जाएगी। इसके पहले रविवार को जिलों के साथ बैठक होगी। वहीं आज लालू प्रसाद यादव को जमानत मिली है। इसके बारे में जब मुख्यमंत्री से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि यह उनका और कोर्ट का मसला है।

अन्य समाचार