अपहृता को पुलिस ने किया बरामद



किशनपुर, (सुपौल): पुलिस ने शुक्रवार को दो माह पूर्व अपहृत विवाहिता को बरामद कर लिया है। जानकारी देते हुए एएसआई जितेंद्र प्रसाद ने बताया कि दो माह पूर्व एक विवाहिता को कुछ लोगों के द्वारा रात में उसके ससुराल से अपहरण कर लिया गया था। जहां अपहृता के ससुर के आवेदन पर कांड संख्या 08/21 दर्ज कर जांच पड़ताल करने पर पता चला कि वह सुपौल गांधी मैदान के पास है जिसे महिला सिपाही के सहयोग से थाना लाया गया। वहीं दूसरी ओर कांड संख्या 74/21 के अपहृत लडकी को गुरुवार को सुपौल से ही बरामद किया गया।
--------------------------------

एनवाईवी का चयन मरौना, (सुपौल): नेहरू युवा केंद्र सुपौल के द्वारा प्रखंड स्तरीय चयन समिति में शनिवार को मरौना प्रखंड से एनवाईवी के रूप में सज्जन कुमार और ज्योति कुमारी का चयन हुआ है। सज्जन कुमार ने बताया है कि मैं अपना काम निष्ठा पूर्वक करूंगा और युवाओं को जागरूक करने का काम करूंगा।
--------------------------------
जमानत पर हर्ष व्यक्त प्रतापगंज, (सुपौल): राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को रांची हाईकोर्ट ने जमानत दे दी है। शनिवार को जमानत मिलने की खबर से राजद कार्यकर्ताओं में हर्ष का माहौल है। युवा राजद के जिलाध्यक्ष भूप नारायण यादव ने बताया कि अब उनके जेल से बाहर निकलने का रास्ता साफ हो गया है। फिलहाल वे दिल्ली एम्स में इलाज करा रहे हैं। हर्ष व्यक्त करने वालों में प्रखंड अध्यक्ष अनिल कुमार यादव, पूर्व प्रखंड अध्यक्ष अवधेश भगत, वरीय कार्यकर्ता सियाराम यादव, देबू पंडित, पूर्व मुखिया रामेश्वर यादव, मु. जाकिर, मु. अजीज, शंभू यादव, दिलीप यादव, ज्योतिष तेथवार, हरिवंश यादव आदि कार्यकर्ता शामिल हैं।
शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

अन्य समाचार