गांजा व हथियार के साथ तीन बदमाश धराए, भेजे गए जेल

अहियापुर थाना क्षेत्र के बखरी चौक से हाइवे लुटेरा गिरोह के तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। सिटी एसपी राजेश कुमार के निर्देश पर चलायी जा रही वाहन जांच के दौरान यह कार्रवाई की गई है। गिरफ्तार अपराधियों की पहचान बोचहां के कराचक निवासी अभिजीत कुमार, पवन कुमार और विकास कुमार के रूप में हुई है।

पुलिस ने बदमाशों के पास से एक एक देसी कट्टा, दो कारतूस, दो बाइक, दो मोबाइल और एक किलो गांजा बरामद किया है। गिरफ्तार तीनों शातिर का एक दोस्त भीड़ का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा। वह तीनों बदमाश के गांव का ही रहने वाला सोनू कुमार है। मामले को लेकर रविवार को थाने में चारों शातिरों के खिलाफ एनडीपीएस और आर्म्स एक्ट में एफआईआर दर्ज की गई है।
सिटी एसपी राजेश कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि बोचहां की ओर से दो बाइक सवार चार अपराधी शहर की ओर आ रहे हैं। सूचना मिलते ही अहियापुर थानेदार सुनील कुमार रजक के नेतृत्व में पुलिस टीम ने बखरी चौक पर वाहन जांच शुरू की। इसी दौरान बाइक पर सवार चार लोगों को रोका गया तो सभी भागने लगे। पुलिस टीम ने तीन को खदेड़ कर पकड़ लिया। उनके पास से मादक पदार्थ और हथियार बरामद हुआ। इनका पेशा हाइवे पर बाइक, कैश और मोबाइल लूटना है। सभी बदमाश का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है।

अन्य समाचार